Instagarm Reels बनाते वक्त, दो दोस्तों की मौत….

Instagarm Reels बनाते वक्त, दो दोस्तों की मौत….

June 25, 2023 Off By NN Express

उत्तराखंड I मोबाइल से रील बनाना हॉबी से पैशन बन गया है और लोग मोबाइल से रील बनाने के समय होश खो देते हैं. इसी तरह की घटना उत्तराखंड में घटी है. उस ‘रेस’ में दो किशोर की मौत हो गयी. दो दोस्तों ने इंस्टाग्राम रील बनाने का भयानक जोखिम उठाया. वे खतरनाक तरीके से रेलवे लाइन के किनारे वीडियो बना रहे थे. तभी ट्रेन से कटकर दो किशोर की मौत हो गई.

मोबाइल से रील बनाते समय मोहम्मदपुर बुजुर्ग गांव के दो लड़कों की मौत से सनसनी फैल गयी है. यह घटना लक्सर कोतवाली क्षेत्र के मोहम्मदपुर बुजुर्ग गांव में हड़कंप मच गया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार शिवम (17) और सिद्धार्थ सैनी (16) दोनों एक साथ रहते थे और उन्हें मोबाइल से रील बनाने का बहुत ही शौक था. प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों लड़के बुजुर्ग गांव के डोसनी पुल पर रील बना रहे थे.

Read More : Armaan Malik Video: कृतिका ने दिया चीकू को सरप्राइज, खुशी से बेहोश हो गया पायल का बड़ा बेटा!

पुलिस के अनुसार जब वे दोनों लड़के पुल पर मोबाइल से रील बना रहे थे. उसी समय शताब्दी एक्सप्रेस आ गई और जब-तक वे कुछ समझ पाते. सब कुछ समाप्त हो गया था. इस घटना की जानकारी मिलने ही स्थानीय लोग रेल पुल पर पहुंचे.

मोबाइल से रील बनाते समय लड़कों की गई जान

लेकिन रेल पुल के पास केवल उन लड़कों के कटे हुए अंग ही मिले. उसके बाद जब उनके परिजनों की इस घटना की जानकारी मिली तो उनके घरों में कोहराम मच गया है. पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू की है.

बता दें कि इसी तरह की घटना कुछ दिन पहले हैदराबाद के सनतनगर इलाके में हुई थी. मृतक का नाम मोहम्मद सरफराज थी. उसके दो साथियों में से एक किशोर का वीडियो बना रहा था. तीनों रेलवे लाइन के किनारे दौड़ रहे थे.

ट्रेन के सामने वीडियो बनाते हुए हादसे के हुए शिकार

सरफराज उस लाइन पर कूद गया, जहां ट्रेन तेज गति से आ रही थी. उस दृश्य का वीडियो बनाना चाह रहा थ,. लेकिन अचानक एक हादसा हो गया. ट्रेन के धक्के से उसका शरीर क्षत-विक्षत हो गया.

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर आई. उन्होंने रेलवे लाइन के किनारे से किशोर का रक्तरंजित शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

उधर, घटना के बाद सरफराज के दो दोस्तों ने परिवार को सूचना दी. पुलिस के मुताबिक जोखिम भरा वीडियो बनाते वक्त ट्रेन की चपेट में आने से किशोर की मौत हो गई थी. इस तरह की घटनाओं से पुलिस और समाज के लोग चिंतित हैं.