Armaan Malik Video: कृतिका ने दिया चीकू को सरप्राइज, खुशी से बेहोश हो गया पायल का बड़ा बेटा!

Armaan Malik Video: कृतिका ने दिया चीकू को सरप्राइज, खुशी से बेहोश हो गया पायल का बड़ा बेटा!

June 25, 2023 Off By NN Express

Armaan Malik Video: यूट्यूबर अरमान मलिक अपने परिवार को वीडियो में शूट करते हैं. अरमान ने अपने परिवार के हर शख्स के यूट्यूब चैनल बनाए हुए हैं. हर पेज पर आए दिन नई-नई वीडियो पोस्ट की जाती हैं. मलिक परिवार इन्हीं वीडियोज के चलते अपनी कमाई भी करता है. इसी बीच मलिक फैमली का नया व्लॉग सामने आ गया है. इस व्लॉग में देखा जा सकता है पायल अपने बड़े बेटे चीकू को फटकार लगा रही हैं.

दरअसल पायल और कृतिका ने कुछ टोकरी ऑर्डर की है. जिसमें वह अपने तीनों छोटे बच्चों की खास चीज़ें रखने वाले हैं. लेकिन चीकू के लिए कोई टोकरी नहीं मगाई है. ऐसे में दोनों को डर है कि चीकू तमाशा न कर दे. चीकू को खुश करने के लिए पायल उसे लालच देती है. कृतिका चीकू की आंखें बंद करके उसे रसोई तक लाती है और फ्रीज खोलकर पहले कोक की बोतल बाहर निकाल लेती है.

फिर कृतिका चीकू से कहती है कि तुम्हारा सरप्राइड फ्रीज में है ढूंढ लो. लेकिन चीकू भी बेहद चालाक है वह पीछे मुड़ता है और कॉक देख लेता है. कॉक देखते हुए खुशी के चलते चीकू बेहोशी का ड्रामा करने लगता है. बाद में वीडियो में देखा जा सकता है कि पायल अपने बड़े बेटे चीकू को काफी डांटती है. क्योंकि चीकू ट्यूशन जाने से इंकार कर रहा होता है. वहीं पायल और कृतिका एक-एक करके चीकू के बचपन की बातें शेयर करते हैं.

बता दें, चीकू भी अपने माता-पिता के साथ छोटी सी उम्र से ही व्लॉग बनाने लगा है. पिछले कई सालों से चीकू को लोगों ने व्लॉग में बढ़ते हुए देखा है. हालांकि चीकू बिल्कुल अपने पापा अरमान मलिक की तरह बननी चाहता है. वहीं कुछ यूजर्स चीकू को कैमरे से दूर रखने की भी सलाह देते हुए नजर आते हैं. लेकिन मलिक परिवार अपने बेटे को हमेशा वीडियो में रखते हैं. अब तो वह अपने तीनों छोटे बच्चों को भी रोजाना व्लॉग का हिस्सा बनाते हैं.