नदी में मिला पुणे से जम्मू जा रहे सैनिक का शव, हत्या की आशंका

नदी में मिला पुणे से जम्मू जा रहे सैनिक का शव, हत्या की आशंका

June 25, 2023 Off By NN Express

धनराज गवली, शाजापुर। कालीसिंध नदी में थल सेना के जवान का शव मिलने से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई है । यहा घटना मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले के सुंदरसी थाना क्षेत्र के ग्राम घटिया के पास कालीसिंध नदी की है। जवान का शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। घटना  की सूचना मिलते ही  आर्मी यूनिट के जवान भी शाजापुर पहुंचे । 

ज्ञात हो की कालीसिंध नदी में पिछले  दिनों एक युवक का शव  मिला था। युवक के शव का हाथ पैर बंधे हुए थे। पुलिस ने जब शव की जाँच की तो मृतक के हाथ पर जसवंत सिंह लिखा हुआ था। जेब से मिले आधार कार्ड और आर्मी कैंटीन कार्ड से उसकी शिनाख्त थल सेना जवान जसवंत सिंह (26) पिता जगदीश राज निवासी समदू रामगढ़ जम्मू के रूप में हुई है। सुंदरसी थाने की पुलिस ने इस मामले की जानकारी मृतक के परिजन और रेजिमेंट को दी। पुलिस की खबर पर मृतक के परिजन और रेजिमेंट अफसर शाजापुर पहुंचे, जहां पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद कर शव परिजनों को सौंप दिया।

जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने बताया कि जसवंत जम्मू के समदू रामगढ़ गांव का रहने वाला था। वे आर्मी रेजीमेंट राजोरी में पदस्थ था। वह कोर्स के लिए पुणे गया हुआ था। छुट्टी के बाद वह अपने गांव समदू रामगढ़, जम्मू के लिए 19 जून को पुणे से झेलम एक्सप्रेस में सवार हुआ था। इसी बीच उसका शव शाजापुर जिले की कालीसिंध नदी में तैरता हुआ मिला।