Breaking News : ओवरब्रिज पर चलती कार में लगी आग, राहगीरों के इशारे पर चालक ने कूदकर बचाई जान

Breaking News : ओवरब्रिज पर चलती कार में लगी आग, राहगीरों के इशारे पर चालक ने कूदकर बचाई जान

June 25, 2023 Off By NN Express

गोरखपुर शहर के धर्मशाला ओवरब्रिज पर रविवार की दोपहर चलती कार में आग लग गई। राहगीरों के जानकारी देने पर कार सवार ने कूदकर जान बचाई। थोड़ी ही देर में मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। उधर, सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आधे घंटे में आग पर काबू पाया। घटना की वजह से ओवरब्रिज पर एक घंटे तक वाहनों का आवागमन ठप रहा।

यह है मामला

बसंतपुर निवासी बीरेंद्र साहनी ने अपनी कार सर्विस के लिए गुलरिहा स्थित एजेंसी पर दी थी। रविवार की दोपहर 1.30 बजे एजेंसी से कार लेकर घर आ रहे थे। धर्मशाला पुल पर चलती गाड़ी में अचानक आग लग गई। धुआं उठता देख राहगीरों ने बीरेंद्र को बताया तो वह कार रोककर नीचे उतर गए।

इसी दौरान पूरी कार आग की चपेट में आ गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने तुरंत आग पर काबू पा लिया, जिससे बड़ी दुर्घटना होने से बच गई। इस दौरान ओवरब्रिज के पास जाम लग गया, जिसे बड़ी मशक्कत के बाद खाली कराया जा सका।

भीड़ में फंस गई एंबुलेंस

ओवरब्रिज पर काम में आग लगने की घटना को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ जुट गई। इस दौरान वाहनों का आवागमन ठप हो गया। जिससे काफी जाम लग गया। जाम में मेडिकल कॉलेज जा रही एंबुलेंस भी फंस गई। जिसके बाद सक्रिय हुई पुलिस ने एंबुलेंस को ओवरब्रिज के नीचे से निकाला।