Bhool Bhulaiyaa 3: ‘रूह बाबा’ बनकर लौटेंगे Kartik Aaryan, इस दिन शुरू होगी ‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग

Bhool Bhulaiyaa 3: ‘रूह बाबा’ बनकर लौटेंगे Kartik Aaryan, इस दिन शुरू होगी ‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग

January 5, 2024 Off By NN Express

Kartik Aaryan Bhool Bhulaiyaa 3: डायरेक्टर अनीस बज्मी की हॉरर कॉमेडी फिल्म फ्रेंचाइजी ‘भूल भुलैया’ को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट काफी हाई रहती है। साल 2022 में कार्तिक आर्यन इस फ्रेंचाइजी की दूसरी किस्त ‘भूल भुलैया 2’ का हिस्सा बने और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाते हुए सफलाता का एक नया अध्याय लिखा। ऐसे में अब ‘भूल भुलैया 2’ की सक्सेस के बाद मेकर्स ‘भूल भुलैया 3’ की तैयारी के लिए कमर कस चुके है, जिसके चलते ‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ गया है।

जानिए कब शुरू होगी ‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग

कार्तिक आर्यन ने फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ से सुपरस्टार अक्षय कुमार को इस फ्रेंचाइजी से रिप्लेस किया। ऐसा माना जा रहा था कि अक्की के जाने के बाद भूल भुलैया 2 को सक्सेस नहीं मिलेगी, लेकिन कमाल की एक्टिंग से रूह बाबा के किरदार में कार्तिक आर्यन ने अपनी छाप छोड़ी और उनकी ये मूवी ब्लॉकबस्टर साबित हुई। इस बीच ‘भूल भुलैया 3’ को लेकर अब बड़ी खबर सामने आ रही है।

दरअसल फिल्म की निर्माता कंपनी टी सीरीज की तरफ से शुक्रवार को एक लेटेस्ट पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इस पोस्ट में मेकर्स ने ये जानकारी दी है- ”भूल भुलैया 3 की शूटिंग इसी साल मार्च के महीने से शुरू होगी। डायरेक्टर अनीज बज्मी एक बार फिर से इस हॉरर कॉमेडी फिल्म के डायरेक्शन की कमान संभालेंगे, जबकि कार्तिक आर्यन लीड रोल में मौजूद रहेंगे।” ऐसे में ‘भूल भुलैया 3’ से जुड़े इस अपडेट को जानने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट काफी हो गई है। हालांकि ‘भूल भुलैया 3’ में लीड एक्ट्रेस के तौर पर तब्बू और विद्या बालन के नाम को लेकर अभी भी सुर्खियां अभी भी तेज हैं।

बॉक्स ऑफिस पर ‘भूल भुलैया 2’ ने किया धमाकेदार बिजनेस

कोरोना काल के बाद जहां एक तरफ हिंदी सिनेमा की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पा रही थीं, वहीं ‘भूल भुलैया 2’ ने दर्शकों को दोबारा से हंसने के मौका दिया है। साल 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक इस मूवी ने 185 करोड़ से ज्यादा नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया।