जानिए क्या कहा? तृप्ति डिमरी ने इंटिमेट सीन्स को ले कर…

जानिए क्या कहा? तृप्ति डिमरी ने इंटिमेट सीन्स को ले कर…

December 31, 2023 Off By NN Express

मुंबई,31 दिसम्बर I बॉलीवुड अभिनेत्री तृप्ति डिमरी 1 दिसंबर को रिलीज हुई रणबीर कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म एनिमल में अपने अभिनय से रातोंरात सनसनी बन गई हैं। अभिनेता के साथ उनके उत्तेजक अंतरंग दृश्य शहर में चर्चा का विषय बन गए हैं और अभिनेत्री ने अब इस बात पर खुल कर बात की है कि शूटिंग के पीछे क्या हुआ। स्टार के साथ वो सीन.हाल ही में एक बातचीत में तृप्ति ने खुलासा किया कि शुरुआत में वह रणबीर को लेकर घबराई हुई थीं और उन्होंने उन्हें यह भी बताया था कि वह उनके पसंदीदा अभिनेता हैं।

हालांकि, अभिनेता और निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने यह सुनिश्चित किया कि वह सेट पर सहज महसूस करें, खासकर अंतरंग दृश्यों की शूटिंग के दौरान।“यह वास्तव में मदद करता है जब आपके पास एक सह-अभिनेता होता है जिस पर आप इतना भरोसा कर सकते हैं। आपको उन दृश्यों को करने में सहज होना होगा,” उन्होंने कहा, अभिनेता और निर्देशक दोनों ने उन्हें आश्वासन दिया कि उन्हें कोई विशेष दृश्य नहीं करना होगा। अगर वह असहज महसूस करती।तृप्ति ने यह भी खुलासा किया कि उन्हें एनिमल के सेट पर अंतरंगता समन्वयक की आवश्यकता महसूस नहीं हुई, जो अन्यथा अंतरंग दृश्यों की शूटिंग के दौरान एक आदर्श है। उन्होंने कहा कि उन दृश्यों को फिल्म के हर दूसरे दृश्य की तरह ही शूट किया गया था और किसी ने इसे लेकर कोई बड़ी बात नहीं की।“मेरे आराम का ख्याल रखा गया था। यह कहानी का एक हिस्सा था।

जब तक आप अपने सह-अभिनेताओं और निर्देशकों के साथ सहज हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। लेकिन कुछ लोगों को उनकी (अंतरंगता समन्वयक) जरूरत होती है। यह इस पर निर्भर करता है व्यक्ति से व्यक्ति,” उसने कहा।उन्होंने कहा कि रणबीर के साथ उन्हें अजीब महसूस नहीं हुआ या ऐसा नहीं लगा कि किसी को दृश्यों के दौरान उनका मार्गदर्शन करना चाहिए।एनिमल की रिलीज के बाद, तृप्ति पूरी तरह से खबरों में हैं, लोग उन्हें नया “नेशनल क्रश” करार दे रहे हैं। हालांकि, अभिनेत्री ने उल्लेख किया कि जब वह फिल्म की शूटिंग कर रही थीं, तो उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि रिलीज के बाद उनकी भूमिका खत्म हो जाएगी।उन्होंने कहा, “मैंने सोचा, ‘यह एक छोटी सी भूमिका है और यह आएगी और चली जाएगी।’ लेकिन मुझे इतना प्यार मिलने या यहां तक कि ध्यान दिए जाने की उम्मीद नहीं थी।

मैं सो नहीं पाई हूं।”काम के मोर्चे पर, तृप्ति अगली बार मेरे मेहबूब मेरे सनम में विक्की कौशल के साथ स्क्रीन साझा करती नजर आएंगी, जिसका निर्देशन आनंद तिवारी ने किया है। फिल्म की शूटिंग विदेशी स्थानों पर की गई है, और सेट से कई तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन लीक हो गए हैं, जिससे प्रशंसकों को विक्की के साथ उनकी केमिस्ट्री की झलक मिल गई है।खबरों की मानें तो तृप्ति को आशिकी 3 में कार्तिक आर्यन के अपोजिट फीमेल लीड के तौर पर भी चुना गया है।