कोरबा: भाभी से मिलने के लिए उत्सुक था देवर, भाई की शादी में शामिल होने आया था सुहैल, पुलिस ने किया

कोरबा: भाभी से मिलने के लिए उत्सुक था देवर, भाई की शादी में शामिल होने आया था सुहैल, पुलिस ने किया

December 31, 2023 Off By NN Express

कोरबा में चोरी के मामले में करीब डेढ़ साल से फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम सुहैल खान है जो एमपी नगर अटल आवास का निवासी है। आरोपी ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर सरिया चोरी की घटना को अंजाम दिया था। वारदात के दो आरोपी तो पकड़ में आ गए थे लेकिन सुहैल फरार चल रहा था। आरोपी अपने भाई की शादी में शामिल होने कोरबा आया था जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

भाई की शादी में शामिल होने कोरबा आना चोरी के एक आरोपी को काफी महंगा पड़ गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को दबोच लिया। आरोपी का नाम सुहैल खान है, जो एमपी नगर अटल आवास का निवासी है। आरोपी ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर जुलाई 2022 को पंडित रविशंकर शुक्ल नगर में लोहे के सरिया की चोरी की घटना को अंजाम दिया था जिसके बाद कमाने खाने के लिए जम्मू कश्मीर चला गया था। जहां निजी कंपनी में काम करता था मामले में दो आरोपी पहले ही पकड़ में आ गए थे लेकिन ये फरार चल रहा था। करीब डेढ़ साल बाद आरोपी अपने भाई के शादी में शामिल होने कोरबा पहुंचा जहां मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने धरदबोचा।

मानिकपुर चौकी प्रभारी प्रेमचंद्र साहू ने बताया कि चोरी के मामले में आरोपी की तलाश की जा रही थी, जहां जानकारी मिली की पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने आया हुआ है इस दौरान उसे गिरफ्तार किया गया है। कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है।