मधुमक्खियों के हमले में एक महिला की मौत, महिला का पति घायल

मधुमक्खियों के हमले में एक महिला की मौत, महिला का पति घायल

March 27, 2024 Off By NN Express

चिरमिरी। होली के दिन चिरमिरी क्षेत्र बी टाईप गोदरीपारा से दिल को झकझोर देने वाली खबर सामने आई हैं यहां मधुमक्खियों के हमले में एक महिला की मौत हो गई। जबकि महिला का पति घायल है।

चिरमिरी क्षेत्र के गोदरीपारा इलाके से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, यहां मधुमक्खियों ने एक पति पत्नी पर हमला किया था। जिसमें महिला की मौत हो गई। इस घटना में मोहल्ले के कई लोगों को भी मधुमक्खियों ने काटा था। प्राथमिक उपचार के बाद उनकी हालत ठीक है, लेकिन मधुमक्खियों के हमले में महिला की दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना के बाद गोदरीपारा में मातम फैल गया है। पूरे मोहल्ले में गम का माहौल है।

READ MORE: बड़ा हादसा: प्लांट के फर्नेस में बारी मेन के रूप में कार्यरत कर्मचारी की जिंदा जलकर मौत

कमलेश सिंह की पत्नी माला सिह मंगलवार को कपड़े धोने के बाद कपड़े सुखाने के लिए छत पर गई थी। इसी दौरान अचानक छत पर मधुमक्खियों के झुंड ने हमला कर दिया। इस हमले में वह बुरी तरह घायल हो गई। जिसके बाद कमलेश सिंह अपनी पत्नी माला सिंह को बचाने के लिए छत पर गए इस घटना में कमलेश सिंह पर भी मधुमक्खियों ने हमला बोल दिया। जिसमें कमलेश सिंह भी बुरी तरह घायल हो गए।

अस्पताल में इलाज के दौरान माला सिंह की मौत

मधुमक्खी के काटने के बाद माला सिंह के शरीर में डंक का घाव बढ़ता गया। उन्हें रीजनल हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान माला सिंह की मौत हो गई। जबकि दूसरी ओर मधुमक्खियों के डंक मारने से घायल कमलेश और अन्य लोगों की हालत अभी सामान्य बताई जा रही है।

यह पूरी घटना चिरमिरी क्षेत्र के गोदरी पारा के बी टाइप कॉलोनी की है। बताया जा रहा है कि यहां एक पीपल का पेड़ है। जिस पर मधुमक्खियों का छत्ता है। आशंका जताई जा रही है चिड़ियों के चोंच मारने से मधुमक्खी भड़क गए। जिसकी वजह से मधुमक्खियों ने जो दिखा उस पर हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि माला सिंह पहले से भी बीमार चल रही थी। जिसकी वजह से उनकी इस हादसे में मौत हो गई मृतिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने भिजवा दिया है। होली के बाद घर की खुशियां मातम में बदल गई। लोग इस घटना को लेकर मधुमक्खियों से डरे हुए हैं।