Anupama Spoiler: अनुपमा का यह फैसला सुनकर उड़ेंगे अनुज के होश, लेकिन राह में आएगी एक बड़ी मुश्किल

Anupama Spoiler: अनुपमा का यह फैसला सुनकर उड़ेंगे अनुज के होश, लेकिन राह में आएगी एक बड़ी मुश्किल

March 16, 2024 Off By NN Express

Anupama Spoiler Alert in Hindi: रुपाली गांगुली स्टारर सीरियल लगातार टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है। कहानी में लीप के बाद चीजें काफी बदल गई हैं। अब अनुपमा कोई अबला नारी नहीं रही बल्कि एक सशक्त महिला के तौर पर उसे दिखाया जा रहा है।

Anupama Spoiler Alert in Hindi: टीवी सीरियल अनुपमा में कहानी का नया अध्याय शुरू हो चुका है जहां अब कमान अनुज कपाड़िया या फिर वनराज शाह के नहीं बल्कि अनुपमा उर्फ जोशीबेन के हाथ में है। अनुपमा अब अबला नारी बनकर रोती-बिलखती नहीं रहेगी बल्कि सख्त फैसले लेगी और इमोशनल फूल बनकर अब किसी को भी अपने सीधेपन का फायदा नहीं उठाने देगी सीरियल का 16 मार्च 2024 का एपिसोड फुल ऑफ ड्रामा रहा और अब अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा अपना बदला हुआ अवतार अनुज को दिखाएगी।

READ MORE: CJI को चाय पर बुला हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस ने दिया ऐसा ऑफर, फौरन भांप गए इरादा; कह दिया था ना

अनुपमा की राह में आई कौन सी बड़ी अड़चन

नए प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि रेस्त्रां में बीजी, यशदीप और विक्रम अनुपमा के लिए सरप्राइज प्लान करेंगे। असल में अनुपमा का बर्थडे आने वाला है और इसीलिए यशदीप और बाकी लोग इस दिन को खास बनाने का सोचेंगे। यशदीप रेस्त्रां वर्कर्स से कहेगा कि अनुपमा जी बहुत स्पेशल हैं इसलिए उनका बर्थडे भी बहुत स्पेशल होना चाहिए। अनुपमा के रेस्त्रां पहुंचने पर बीजी उसे परेशान देखेंगी और पूछेंगी कि कहां जा रही है बेटा? जवाब में अनुपमा कहेगी कि पुलिस स्टेशन जाने के लिए छुट्टी दी थी लेकिन…”

अनुपमा ने अपने हाथ में ली फैसलों की कमान

अनुपमा अपनी बात पूरी नहीं कह पाएगी। आखिर क्या वजह थी जिसके चलते अनुपमा के काम में अड़चन आ गई है? यह तो हमें अपकमिंग एपिसोड में ही पता चलेगा। रुपाली गांलुगी और गौरव खन्ना स्टारर टीवी सीरियल के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि रेस्त्रां में जब अनुपमा बीजी से बात कर रही होगी तभी दरवाजे पर आहट होगी। अनुज कपाड़िया अनु से मिलने आया होगा दोनों बाहर आकर बात करेंगे और तब अनुज कपाड़िया मदद का ऑफर रखेगा। वो कहेगा कि तुम कहो तो मैं बात करके पुलिस कंप्लेंट वापस करवा देता हूं।

मुंह छिपाकर पुलिस से भागता फिर रहा तोषू

अनुपमा बिलकुल भी इस बार बैकफुट पर आने के मूड में नहीं है। अनुपमा हाथ जोड़कर अनुज कपाड़िया से कहेगी कि ऐसा कुछ मत कीजिए। जो होना था वो हो गया। अब वही होगा जो मैं तय करूंगी। अनुपमा का यह अंदाज देखकर अनुज कपाड़िया भी सोचने पर मजबूर हो जाएगा। अनुपमा अपने एक्स हसबैंड से कहेगी कि तोषू को पुलिस के सामने और सबके सामने अपना जुर्म कबूल करना ही होगा। प्रोमो वीडियो में तोषू को सड़कों पर मुंह छिपाकर पुलिस से भागते भी दिखाया गया है।