मशहूर सिंगर अनुराधा पौडवाल की सियासी पारी शुरू, चुनाव से ठीक पहले बीजेपी में हुईं शामिल

मशहूर सिंगर अनुराधा पौडवाल की सियासी पारी शुरू, चुनाव से ठीक पहले बीजेपी में हुईं शामिल

March 16, 2024 Off By NN Express

अपने जमाने की मशहूर सिंगर रहीं अनुराधा पौंडवाल ने शनिवार को चुनाव की तारीखों के ऐलान से पहले बीजेपी का दामन थाम लिया है। कहा जा रहा है कि अनुराधा पौंडवाल चुनाव भी लड़ सकती हैं। बीजेपी उन्हें लोकसभा चुनाव के लिए स्टार प्रचारक के रूप में भी भुना सकती है।

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव से पहले मशहूर सिंगर अनुराधा पौंडवाल शनिवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गईं। दिल्ली में पार्टी के सीनियर लीडरों की मौजूदगी के बीच उन्होंने कहा कि मुझे बहुत खुशी हो रही है। उन्होंने कहा कि मैं उस पार्टी में शामिल हो रही हूं जिसका सनातन धर्म से गहरा नाता है अनुराधा संगीत की दुनिया का जाना-माना नाम हैं। 2024 के फाइनल मुकाबले से पहले बीजेपी के लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है।

READ MORE: Anupama Spoiler: अनुपमा का यह फैसला सुनकर उड़ेंगे अनुज के होश, लेकिन राह में आएगी एक बड़ी मुश्किल

बीजेपी ज्वाइन करने के बाद क्या बोलीं अनुराधा पौडवाल?
गायिका अनुराधा पौडवाल ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि ऐसी सरकार में शामिल होने जा रही हूं, जिसका सनातन धर्म से गहरा नाता है। यह मेरा सौभाग्‍य है कि मैं आज बीजेपी में शामिल हो रही हूं अनुराधा पौडवाल ने ऐसे समय पर बीजेपी का दामन थामा है जब एक घंटे बाद चुनाव आयोग तारीखों का ऐलान करने वाला है और लोकसभा चुनाव को भी एक महीने से भी कम समय बचा है।

90 के दशक में लहराया था परचम
मशहूर सिंगर अनराधा पौडवाल का नाम संगीत की दुनिया में काफी सम्मान से लिया जाता है। 90 के दशक में अपनी आवाज से लोगों के दिलों में छाने वाली अनुराधा पौडवाल ने 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में भी शामिल हुई थीं और भजन भी गाया था इस बात का जिक्र उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी किया।