Boyfriend ने की Girlfriends की हत्या, प्राइवेट पार्ट को पत्थर से कुचला

Boyfriend ने की Girlfriends की हत्या, प्राइवेट पार्ट को पत्थर से कुचला

June 30, 2023 Off By NN Express

झारखंड के पाकुड़ जिले से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. नाबालिग प्रेमिका की दूसरे युवकों से फोन पर बात करने को लेकर हत्या कर दी गई. उसके ही बॉयफ्रेंड ने नाबालिग लड़की को पहले तो किसी बहाने बांध पर बुलाया. दूसरों युवकों से बात करने व संबंध रखने को लेकर दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ. फिर उसके साथ बॉयफ्रेंड ने जबरन दुष्कर्म भी किया. बॉयफ्रेंड ने बर्बरता की हदों को पार करते हुए गर्लफ्रेंड की की लाठी-डंडों और पत्थर से मारकर हत्या कर दी.

READ MORE : Chandramukhi 2 Release Date: कंगना रनोट ने ‘चंद्रमुखी 2’ की रिलीज डेट का किया एलान, 5 भाषाओं में आएगी फिल्म

इतने में भी सनकी आशिक का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने लड़की के प्राइवेट पार्ट को कांच की बोतल और पत्थरों से मारमार कर क्षतिग्रस्त कर दिया. बर्बरता पूर्वक हत्या किए जाने के बाद उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर प्रेमिका के शव को डैम के पास के ही पेड़ से से टांग दिया. ताकि लोगों को लगे कि यह हत्या नहीं बल्कि आत्महत्या है. मानवता को शर्मसार करने वाली यह घटना पाकुड़ जिला के पाकुडीया थाना क्षेत्र के धावाडंगाल डैम के पास की है.

READ MORE : फंदे पर लटक रही थी मां, बेटे ने पुलिस को किया फोन, फिर….

फोन की लोकेशन और कॉल डिटेल्स से खुला हत्या का राज

लगभग एक हफ्ते पहले 20 जून को पाकुडीया थाना की पुलिस ने डैम के पास से एक नाबालिग किशोरी की संदिग्ध परिस्थिति में पेड़ से लटका हुआ शव को बरामद किया था. मामले के जांच के दौरान मृतका के मोबाइल फोन की लोकेशन और कॉल डिटेल्स की छानबीन की गई. उसके बॉयफ्रेंड को संदेह के आधार पर हिरासत में लेकर पुलिस ने उसके साथ पूछताछ की.

लड़की का फोन रहता था बिजी

कड़ाई से की गई पूछताछ के दौरान प्रेमी टूट गया. उसने अपने जुर्म को स्वीकार करते हुए बताया कि गर्लफ्रेंड उसे धोखा दे रही थी. वह अन्य युवकों के साथ घंटे फोन पर बात किया करती थी. अक्सर उसका फोन बिजी आता था. इसे लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था. बारबार मना करने के बावजूद गर्लफ्रेंड अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही थी.

लाठी-ठंडों और पत्थरों से मारकर की हत्या

इसी बीच 20 जून की देर शाम नाबालिग प्रेमी ने एक षड्यंत्र के तहत गर्लफ्रेंड को मिलने के बहाने धावाडंगाल डैम के पास बुलाया. उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया. दूसरे युवकों से घंटों बात करने और अवैध संबंध रखने को लेकर गर्लफ्रेंड के साथ विवाद हो गया. आवेश में आकर नाबालिक प्रेमी ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर पहले गर्लफ्रेंड की लाठी-डंडे और पत्थरों से मार-मार कर मौत के घाट उतार दिया.

प्राइवेट पार्ट को किया क्षतिग्रस्त

इतने से भी हत्यारे का मन नहीं भरा तो उसने लड़की के प्राइवेट पार्ट को कांच की बोतल और पत्थरों से मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया. फिर दोस्तों के साथ मिलकर रस्सी के सहारे डैम के किनारे की एक पेड़ पर प्रेमिका के शव को टांग दिया. ताकि लोगों का ऐसा लगे कि नाबालिग ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. हत्याकांड की घटना को अंजाम देने के उपरांत दोनों नाबालिक आरोपी घटनास्थल से फरार होकर अपने-अपने घर आ गए.