शादी के 16 दिन बाद मायके आई नई-नवेली दुल्‍हन प्रेमी संग मंदिर में Love marriage कर भेजा Video….

शादी के 16 दिन बाद मायके आई नई-नवेली दुल्‍हन प्रेमी संग मंदिर में Love marriage कर भेजा Video….

June 30, 2023 Off By NN Express

जमुई I जिले के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र की एक युवती का शादी के 16 दिन बाद ही प्रेमी के साथ फरार हो जाने का मामला सामने आया है। भागने के बाद शादीशुदा युवती ने अपने प्रेमी के साथ अपनी मर्जी से शादी करने की वीडियो व तस्वीरें इंटरनेट मीडिया पर अपलोड की हैं। अब शादीशुदा युवती का प्रेमी के साथ शादी वाला वीडियो व तस्वीरें तेजी से प्रसारित हो रही हैं। वीडियो में युवती यह कहते दिख रही है कि वह अपनी मर्जी से प्रेमी के साथ फरार हुई है।

युवती के घरवालों ने दर्ज कराया है अपहरण का केस

इसमें किसी का कोई हाथ नहीं है, युवती का यह भी कहना है कि अगर उसके प्रेमी के घर वालों को कुछ होता है तो इसके जिम्मेदार उसके मायकेवाले और ससुरालवाले होंगे।

मामले में युवती के घरवालों ने गांव के ही दो लोगों को नामजद और चार अज्ञात के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कराया है। थाना में दिए गए आवेदन में यह बताया गया है कि शादीशुदा युवती को गांव के ही दो युवक अपने चार अज्ञात दोस्तों के साथ घर में घुसकर हथियार के बल पर अगवा कर लिया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस मामले में केस दर्ज कर छानबीन कर रही है। चर्चा है कि युवती की शादी बीते सात जून को झाझा थाना इलाके के एक युवक से हुई थी। वह अपने भाई की शादी में मायके आई थी।

बताया जा रहा है कि भाई की शादी के बाद जब घर में कोई नहीं था, तब युवती अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। शादी से पहले युवती का प्रेम-प्रसंग गांव के ही एक युवक राकेश के साथ चल रहा था।