Bilaspur Crime : नर्सिंग छात्रा से छेड़खानी करने वाले नाबालिग समेत चार बदमाश गिरफ्तार

Bilaspur Crime : नर्सिंग छात्रा से छेड़खानी करने वाले नाबालिग समेत चार बदमाश गिरफ्तार

February 26, 2023 Off By NN Express

बिलासपुर, 26 फरवरी । पुलिस ने शहर में एक नर्सिंग छात्रा से छेड़खानी करने वाले चार बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है और उनका जुलूस भी निकाला। ये मामला सरकंडा थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने आरोपियों की पहचान भरत केंवट, अजय पटेल, छतलाल केंवट और नाबालिग किशोर,  सभी ग्राम लगरा के निवासी  के रूप में की है। 

पुलिस ने बताया कि 20 वर्षीय नर्सिंग छात्रा अपने दोस्त के साथ बाइक में बैठकर लगरा स्थित गवर्नमेंट हॉस्टल में अपनी सहेली से मिलने जा रही थी। घटना शुक्रवार की देर शाम की है। अभी छात्रा और उसके दोस्त लगरा के पास सूनसान जगह पर पहुंचे थे। तभी अंधेरे का फायदा उठाकर बाइक सवार चार बदमाश युवकों ने उन्हें रोक लिया। बदमाशों ने पहले युवक की पिटाई की। फिर छात्रा के साथ छेड़खानी करते हुए पकड़ लिया और शारीरिक संबंध बनाने का दवाब बनाते हुए झाड़ियों की तरफ लेकर जाने लगे।

बदमाश लड़कों की हरकतों को देखकर छात्रा का दोस्त डर गया। वह किसी तरह उनके चंगुल से भागकर रोड में आ गया और शोर मचाने लगा। युवक के शोर मचाते हुए देखकर छात्रा को धमकाते हुए बाइक सवार युवक भाग निकले। इस दौरान युवकों ने उसे घटना की जानकारी किसी को देने पर जान से मारने की धमकी भी दी। युवक ने इस घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। खबर मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा और उसके दोस्त को लेकर सरकंडा थाने पहुंची। उनका बयान लेने के साथ ही पुलिस ने केस दर्ज कर पूरी रात बदमाश लड़कों की जानकारी जुटाकर तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने एक नाबालिग समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।