Selfiee Day 2 Collection: अक्षय-इमरान की ‘सेल्फी’ की कमाई में उछाल, खिलाड़ी कुमार की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

Selfiee Day 2 Collection: अक्षय-इमरान की ‘सेल्फी’ की कमाई में उछाल, खिलाड़ी कुमार की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

February 26, 2023 Off By NN Express

Selfiee Box Office Day 2 Collection: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी को रिलीज हुए दो दिन बीत चुके हैं। थियेटर्स में इस फिल्म के दस्तक देने से पहले काफी प्रमोशन किया गया। लेकिन पहले दिन के परिणाम उम्मीद से विपरीत निकले। अब जानते हैं कि दूसरे दिन फिल्म ने कितनी कमाई की।

‘सेल्फी’ का सेकेंड डे कलेक्शन

सुपरस्टार और फैन के बीच की कहानी को दिखाती फिल्म को पहले दिन मुंह की खानी पड़ी। ओपनिंग डे पर फिल्म का कलेक्शन कुछ सुस्त रहा, जिस वजह से मेकअर्स को मुंह की खानी पड़ी। वहीं अब सेल्फी के दूसरे दिन के कलेक्शन भी सामने आ चुके हैं। चलिए जानते हैं कि फिल्म ने सेकंड डे कितनी कमाई कर ली।

‘सेल्फी’ के दूसरे दिन का हाल भी पहले दिन जैसा ही रहा। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, इमरान हाशमी और अक्षय कुमार को मेन लीड में लेकर बनी इस फिल्म ने 25 फरवरी को तीन करोड़ कमाए। जबकि, पहले दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 2.25 करोड़ का बिजनेस किया था। दूसरे दिन सेल्फी फिल्म की कमाई में थोड़ा इजाफा जरूर देखने को मिला है, लेकिन फिर भी मूवी को कुछ खास फायदा होते नहीं दिखा।

करण जौहर की इस फिल्म में अक्षय कुमार सुपरस्टार की भूमिका में हैं, जिसका परिवहम विभाग के अधिकारी से पंगा हो जाता है। अहं के टकराव पर बनी यह मूवी मलयालम फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ का हिंदी रीमेक है। पिछले कुछ समय में दक्षिण की फिल्मों के हिंदी रीमेक अधिकतर फ्लॉप हुए हैं। उसे देखते हुए अक्षय कुमार, इमरान हाशमी, नुसरच भरूचा और डायना पेंटी स्टारर इस फिल्म की एडवांस बुकिंग तक न के बराबर हुई।