तीन बदमाशों ने एक फाइनेंस कंपनी के ब्रांच मैनेजर पर किया हमला, अस्पताल भर्ती..

तीन बदमाशों ने एक फाइनेंस कंपनी के ब्रांच मैनेजर पर किया हमला, अस्पताल भर्ती..

January 17, 2024 Off By NN Express

उज्जैन। भरतपुरी में बुधवार दोपहर तीन बदमाशों ने एक फाइनेंस कंपनी के ब्रांच मैनेजर पर हमला कर दिया आरोपितों ने मैनेजर से मारपीट कर उसे चाकू मार दिए। इसके बाद तीनों आरोपित इस्कान मंदिर की ओर भाग निकले घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया हैसनसनीखेज वारदात की सूचना पर एसपी सचिन शर्मा जिला अस्पताल पहुंचे थे।

Read More: पेट्रोल-डीजल के रेट अपडेट, जाने अपने शहर का पेट्रोल –डीजल के दाम..

पुलिस ने बताया कि मनीष शर्मा पिरामल निवासी कृष्णा पार्क कालोनी हाउसिंग फाइनेंस कंपनी का ब्रांच मैनेजर है बुधवार दोपहर करीब 12 बजे शर्मा अपने आफिस के कर्मचारी अर्जुन परमार के साथ भरतपुरी में वकील के यहां किसी काम से गया था प्रदूषण बोर्ड के कार्यालय के समीप मनीष खड़ा था उसी दौरान एक युवक आया और कहने लगा कि पहचान नहीं रहा है और मारपीट शुरू कर दी इसी दौरान दो बदमाश और आए तथा मनीष को चाकू मार दिए तथा क्रिकेट के बैट से भी पीट दिया।

भीड़ लगी, मगर आरोपितों को नहीं पकड़ा

मारपीट के दौरान मौके पर भारी भीड़ एकत्र हो गई। आरोपितों ने मनीष से मारपीट कर पैदल ही इस्कान मंदिर की ओर भाग निकले थे घटनास्थल पर मौजूद लोगों में से किसी ने भी आरोपितों को पकड़ने का प्रयास नहीं किया घायल मनीष को उसका साथी कर्मचारी अर्जुन उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचा।

एसपी सचिन शर्मा पहुंचे अस्पताल

भरतपुरी क्षेत्र में दिनदहाड़े चाकूबाजी की वारदात की जानकारी मिलने पर एसपी सचिन शर्मा घटनास्थल पहुंचे और मामले में पूछताछ की इसके बाद एसपी शर्मा जिला अस्पताल पहुंचे थे। यहां उन्होंने घायल मनीष से घटना के संबंध में जानकारी ली मनीष ने बताया कि वह एक भी आरोपित को जानता नहीं है।

उसकी किसी से दुश्मनी नहीं है। उस पर हमला क्यों किया गया, यह उसे भी पता नहीं हैपुलिस आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में जुटी है पुलिस का कहना है कि फुटेज के आधार पर आरोपितों की पहचान कर ली जाएगी जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।