Koffee With Karan 8: जान्हवी कपूर ने एक्सेप्ट की शिखर पहाड़िया को डेट करने की बात ? कहा- शिखू मेरे लिए..

Koffee With Karan 8: जान्हवी कपूर ने एक्सेप्ट की शिखर पहाड़िया को डेट करने की बात ? कहा- शिखू मेरे लिए..

January 2, 2024 Off By NN Express

शर्मिला टैगोर और सैफ अली खान के बाद, बहन जोड़ी- जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर कॉफ़ी विद करण सीज़न 8 में जलवा बिखेरेंगी. सोमवार को, करण जौहर ने अपने शो KWK 8 के नए एपिसोड का टीज़र जारी किया. रिश्ते की स्थिति से लेकर पारिवारिक बंधन तक, जौहर बहनों से उनके निजी लाइफ के बारे में कुछ रोचक जानकारी उजागर करवाएंगे. टीज़र की शुरुआत फिल्म निर्माता द्वारा जान्हवी और ख़ुशी दोनों का स्वागत करते हुए होती है. जिस बात ने सभी का ध्यान खींचा, वह है मिली अभिनेता ने शिखर पहाड़िया के साथ डेटिंग की बात लगभग कबूल कर ली है.

जब जान्हवी ने शिखर को बताया अपने परिवार का हिस्सा

रैपिड-फायर राउंड के दौरान, जौहर ने जान्हवी से उनकी स्पीड डायल सूची में टॉप 3 लोगों के बारे में पूछा. अभिनेता जवाब देते हैं, पापा, खुशू और शिखू. वीडियो को साझा करते हुए, करण जौहर ने लिखा, “हम कपूर बहनों के साथ कुछ शानदार एनर्जी के साथ नए साल की शुरुआत कर रहे हैं. पहली बार, बहनों की जोड़ी – जान्हवी और खुशी कपूर को नए एपिसोड में एक साथ देखें. उन लोगों के लिए जो कहानी के बारे में देर से जानते हैं, अफवाह है कि जान्हवी कपूर शिखर पहाड़िया को डेट कर रही हैं.

करण जौहर खुशी कपूर की लव लाइफ पर भी सवाल किया

ख़ुशी कपूर (khushi kapoor) के जन्मदिन से लेकर तिरुमाला मंदिर की यात्रा तक, दोनों को कई बार एक साथ देखा गया है. वे सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की फोटो पर कमेंट भी करते रहते हैं. दूसरी ओर, करण जौहर खुशी कपूर की लव लाइफ पर भी सवाल उठाते हैं. वह वेदांग रैना के साथ उनकी डेटिंग के बारे में अपनी जिज्ञासा व्यक्त करते हैं। इस जोड़ी ने हाल ही में जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज़ से अभिनय की शुरुआत की. जब जौहर ने अभिनेता से पूछा कि क्या वह रैना को डेट कर रही हैं, तो उन्होंने कहा, “आप जानते हैं कि ओम शांति ओम में एक पंक्ति है! ओम और मैं सिर्फ दोस्त हैं.