Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय-टाइगर ने 2024 के लिए कसी कमर, न्यू ईयर पर जारी किया ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का पोस्टर

Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय-टाइगर ने 2024 के लिए कसी कमर, न्यू ईयर पर जारी किया ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का पोस्टर

January 1, 2024 Off By NN Express

साल 2024 में अक्षय कुमार मल्टीपल प्रोजेक्ट्स लेकर आ रहे हैं। इस साल उनकी कई फिल्में रिलीज के लिए पाइप लाइन में हैं। इस लिस्ट में बड़े मियां छोटे मियां का नाम भी शामिल है। अक्षय कुमार ने नए साल के मौके पर फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया है। अक्षय कुमार ने 1 जनवरी को अपने फैंस को न्यू ईयर विश किया। एक्टर ने इसके लिए बड़े मियां छोटे मियां वाला अंदाज चुना।

रिलीज किया फिल्म का नया पोस्टर

अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर बड़े मियां छोटे मियां का नया पोस्टर जारी किया। पोस्टर में अक्षय, टाइगर श्रॉफ के साथ जेट स्कीइंग करते हुए फुल एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं।

क्या बोले खिलाड़ी कुमार ?

अक्षय कुमार ने पोस्ट के कैप्शन में न्यू ईयर विश करते हुए कहा, “आपका नया साल बड़ा बने, छोटी छोटी खुशियों से। बड़े मियां छोटे मियां की तरफ से हैप्पी न्यू ईयर। थिएटर्स में मिलने के लिए 2024 की ईद बुक करना न भूले। चलिए 2024 में धमाल मचाते हैं।”


कब रिलीज होगी फिल्म ?

बड़े मियां छोटे मियां के रिलीज की बात करें तो ये मच अवेटेड फिल्मों की लिस्ट में शामिल है। फिल्म साल 2024 में ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी। बड़े मियां छोटे मियां को वासु भगनानी और जैकी भगनानी के प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जा रहा है।

कौन-कौन है फिल्म में शामिल ?

बड़े मियां छोटे मियां में जबरदस्त एक्शन सीन देखने को मिलेगा। फिल्म के कई स्टंट सीन्स को हॉलीवुड के एक्शन एक्सपर्ट की टीम के साथ शूट किया गया है। वहीं, स्टार कास्ट की बात करें, तो बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ शामिल हैं।