Anupama: रूपाली गांगुली के शो में लौटेगा ये पुराना किरदार! अनुपमा की जिंदगी भर जाएगी खुशियों से

Anupama: रूपाली गांगुली के शो में लौटेगा ये पुराना किरदार! अनुपमा की जिंदगी भर जाएगी खुशियों से

February 26, 2024 Off By NN Express

Anupama: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर शो अनुपमा इन दिनों टीवी की दुनिया में राज कर रहा है. सीरियल नंबर वन पर बना हुआ है. शो का सबसे बड़ा टर्निंग प्वाइंट समर की मौत रही है. यह ऐसा ट्रैक था, जिसे दर्शकों ने पसंद नहीं किया. इस ट्रैक के बाद शो की टीआरपी गिर गई और उसके बाद मेकर्स इसमें लीप लेकर आ गए. अब एक बार फिर से टीआरपी में ये सबसे आगे हो गया है. समर का रोल सागर पारेख निभाते थे. पिछले कुछ दिनों से अफवाहें तेज हैं कि समर शो में वापसी कर सकते हैं. अब इसपर सागर ने रिएक्ट किया है.

READ MORE: ससुराल में हुई रकुल प्रीत सिंह की पहली रसोई, सबके लिए बनाया हलवा

सागर पारेख ने कही ये बात
अनुपमा में समर के किरदार से सागर पारेख ने सबका दिल जीत लिया था. उसके किरदार की मौत ने दर्शकों का दिल तोड़ दिया था. फैंस उनके शो में वापस लौटने को लेकर कयास लगा रहे थे. अब इसपर पिंकविला से बात करते हुए सागर ने कहा कि उन्होंने भी खबर सुनी है कि कैसे समर एक मानसिक रूप से अस्थिर किरदार के रूप में शो में वापसी कर रहा है. सागर ने कहा कि वह ऐसी खबरें सुनकर हैरान हैं क्योंकि इसमें बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है.

अनुपमा में दोबारा वापस आएंगे सागर पारेख
सागर पारेख से जब पूछा गया कि क्या वो अनुपमा में फिर से वापसी करना चाहेंगे. इसपर एक्टर ने कहा कि अगर मेकर्स उन्हें दोबारा शो में वापस चाहते हैं और उनके किरदार को एक नया आयाम मिलता है, तो वह निश्चित रूप से एक बार फिर शो में शामिल होना पसंद करेंगे. गौरतलब है कि सागर ने शो में पारस कलनावत को रिप्लेस किया था. सागर इन दिनों झलक दिखला जा 11 में नजर आ रहे हैं.

परख मदान की एंट्री अनुपमा में
अनुपमा को ज्यादा दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स नया ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं. साथ ही मेकर्स इसमें नयी एंट्री भी करवा रहे हैं. अब शो में परख मदान आ रही है और वो दीया का किरदार निभाएगी. वो अनुपमा का सपोर्ट शो में करेगी और उसका सपोर्ट सिस्टम बनेगी. ईटाइम्स से बातचीत में परख ने कहा, “मैं इस समय अपने कैरेक्टर और अगामी कहानी को लेकर ज्याद डिटेल्स नहीं दे सकती. मैं इतना बता सकती हूं कि ये मौका दिए जाने के लिए मैं टीम की आभारी हूं. परख ने राजन शाही और रूपाली गांगुली के साथ काम करने को लेकर कहा, “अनुपमा कहानी और अद्भुत प्रदर्शन के साथ एक असाधारण शो है. मैं शो की शुरुआत से ही रूपाली जी पर फिदा रहा हूं.”

अनुपमा का लेटेस्ट एपिसोड
अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा, आध्या की बातों से काफी दुखी हो जाती है और नीचे फर्श पर बैठ जाती है. अनुपमा कहती है कि उसकी बेटी उससे नफरत करती है. यशदीप उसे समझाता है कि वो अभी छोटी है और जब बड़ी हो जाएगी तो सबकुछ समझ जाएगी. यशदीप अनुपमा से कहते हैं कि उन्होंने सुना है कि डांस करने से डांसर्स को शांति मिलती है. अनुपमा कहती है कि उसने पांच साल पहले ही डांस छोड़ दिया है. यशदीप उसे दोबारा डांस शुरू करने के लिए मोटिवेट करता है और क्लास ज्वाइन करने के लिए कहता है. वहीं, आध्या सोई होती है और उसके पास श्रुति बैठी रहती है. अनुज आध्या की बातों को याद करता है और उसे चोट पहुंचाने के लिए माफी मांगता है.