हत्या: युवक पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या,घटना की वजह पुरानी रंजिश..

हत्या: युवक पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या,घटना की वजह पुरानी रंजिश..

January 16, 2024 Off By NN Express

सागर । गढ़ाकोटा थाना क्षेत्र के रुई बाजार रोड पर एक युवक पर धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी गई। सोमवार शाम को हुई इस घटना की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गया था, जिसे जिसे पुलिस ने मंगलवार सुबह गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मृतक के शव का पीएम कराकर स्वजनों को सौंप दिया गया है।

यह है मामला

गढ़ाकोटा थाना प्रभारी रजनीकांत दुबे ने बताया कि भगत सिंह वार्ड के रुई बाजार स्थित दूल्हा देव मंदिर के पास सोमवार की शाम करीब 6:30 बजे 27 वर्षीय रवि पिता हरीलाल बंसल खड़ा हुआ था। तभी उसी के परिवार का वीरू बंसल 32 वर्ष वहां आया और उसने बल्लमनुमा धारदार हथियार से रवि के सीने पर हमला कर दिया। हमले के बाद आरोपित वहां से भाग गया। स्वजन गंभीर हालत में रवि को गढ़ाकोटा अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डाक्टर ने चेक करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। मंगलवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद युवक का शव स्वजनों को सौंप दिया गया है।

एक माह पहले हुआ था झगड़ा

गढ़ाकोटा थाना प्रभारी रजनीकांत दुबे ने बताया कि मृतक और आरोपित दोनों एक ही परिवार के हैं। उनके बीच पुरानी रंजिश चल रही थी। एक माह पूर्व दोनों के बीच मारपीट भी हुई थी। तभी से आरोपित मृतक के प्रति रंजिश रखे हुए था। सोमवार शाम जैसे ही आरोपित को मौका मिला, उसने बल्लमनुमा हथियार रवि के सीने में घोंप दिया। आरोपित को गिरफ्तार कर उससे हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया गया है। आरोपित पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।