10वीं के छात्रों में चिढ़ाने की बात पर हुआ था विवाद, एक छात्र ने दूसरे पर चाकू से किया हमला

10वीं के छात्रों में चिढ़ाने की बात पर हुआ था विवाद, एक छात्र ने दूसरे पर चाकू से किया हमला

January 6, 2024 Off By NN Express

इंदौर। द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में शुक्रवार शाम 10वीं के छात्रों में विवाद हो गया। एक छात्र ने दूसरे पर चाकू से हमला कर दिया। छात्रों में चिढ़ाने की बात पर विवाद हुआ था। आरोपित छात्र घायल छात्र को बोरो प्लस-बोरो प्लस बोलकर चिढ़ा रहा था। पुलिस ने आरोपित छात्र के विरुद्ध प्राण घातक हमले की धारा में केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक प्रजापत नगर में टोनी पब्लिक स्कूल के समीप की है। साईंबाबा नगर निवासी 16 वर्षीय लक्की इंगले पर उसके साथ पढ़ने वाले नाबालिग छात्र ने चाकू से हमला कर दिया। पुलिस के मुताबिक घायल छात्र ने पुलिस को बताया कि वह कोचिंग से शाम करीब 5 बजे घर लौट रहा था।

आरोपित छात्र ने राम मंदिर के समीप रोका और बोरो प्लस-बोरो प्लस बुलाकर चिढ़ाने लगा। लक्की ने उसे समझाया तो अपशब्दों का प्रयोग करने लगा।इस बात पर दोनों में कहासुनी हो गई और आरोपित छात्र ने कान के पास, सिर में, गर्दन के पीछे और पेट में चाकू मार दिए।

हत्याकांड में भाजपा पार्षद के भतीजे की सरगर्मी से तलाश

रणजीत हनुमान की प्रभातफेरी में भारतीय जनता युवा मोर्चा कार्याकर्ता शुभम रघुवंशी की हत्या में अन्नपूर्णा पुलिस भाजपा पार्षद के भतीजे काला यादव की सरगर्मी से तलाश में जुटी है। मामले में अभी तक यश गोधा, युवराज यादव, कृष्णा प्रजापति और कपिल यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। काला यादव सहित राहुल चौकसे, हिमांशु यादव, ऋषभ पाल आदि की तलाश है।

एडिशनल डीसीपी जोन-4 अभिनय विश्वकर्मा के मुताबिक पुलिस को घटनास्थल और भागने के सीसीटीवी फुटेज मिल चुके है। पुलिस ने सभी आरोपितों की शिनाख्त कर ली है। यश से पुलिस ने वह चाकू बरामद कर लिया जो उसने हत्या के बाद फेंका था। उसके खून से सने कपड़े भी पुलिस को मिल चुके है।