42 वर्षीय सब्जी विक्रेता महिला से दुष्कर्,मारपीट और दुष्कर्म की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी गिरफ्तार

42 वर्षीय सब्जी विक्रेता महिला से दुष्कर्,मारपीट और दुष्कर्म की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी गिरफ्तार

December 30, 2023 Off By NN Express

टीकमगढ़। सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के कटरा बाजार क्षेत्र में 42 वर्षीय सब्जी विक्रेता महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरो‍पित ने पहले महिला के साथ मारपीट की थी, जिसके बाद दुष्‍कर्म की वारदात को अंजाम दिया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मारपीट और दुष्कर्म की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही पुलिस ने आरोपित को नरैया मोहल्ला से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से आरोपित को जेल भेज दिया गया।

यै है मामला

टीआइ आनंद राज ने बताया कि पीड़ित महिला के अनुसार वह कई सालों से कटरा बाजार में सड़क किनारे सब्जी बेचती है। इस दौरान नरैया मोहल्ला निवासी साबिर खान से कुछ पैसे उधार लिए थे। पैसे चुकाने के बाद भी आरोपित उसे और पैसे लौटाने के लिए धमकी दे रहा था। इस दौरान कई बार वह महिला के घर पहुंचा और जबरन दुष्कर्म किया। महिला ने बताया कि गुरुवार रात आरोपित साबिर खान शराब के नशे में पहुंचा, जहां मोहल्ले वालों के सामने सरेआम उसके साथ मारपीट की। इस दौरान आरोपित ने धारदार हसिया से उसके हाथ पर हमला कर दिया। आरोपित ने घर के अंदर ले जाकर महिला से दुष्कर्म भी किया।

महिला ने थाने पहुंचकर दर्ज करवाई शिकायत

महिला के अनुसार वह देर रात शिकायत करने कोतवाली जाने लगी, तो आरोपित रास्ते से उसे वापस ले गया। शुक्रवार को सुबह महिला ने कोतवाली पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। कोतवाली थाना प्रभारी आनंद राज ने बताया कि पीड़ित महिला की शिकायत पर आरोपित साबिर खान के खिलाफ धारा 376 सहित मारपीट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपित को नरैया मोहल्ला से गिरफ्तार न्यायालय में पेश किया गया है।