Ind vs Ned Playing 11: भारतीय टीम नीदरलैंड्स के खिलाफ किन 11 खिलाड़‍ियों को आजमाएगी? क्‍या इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका

Ind vs Ned Playing 11: भारतीय टीम नीदरलैंड्स के खिलाफ किन 11 खिलाड़‍ियों को आजमाएगी? क्‍या इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका

November 12, 2023 Off By NN Express

Ind vs Ned Playing 11 Today: भारत और नीदरलैंड्स के बीच आज बेंगलुरु के एम चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम पर वर्ल्‍ड कप 2023 का 45वां मैच खेला जाएगा। यह वर्ल्‍ड कप 2023 का आखिरी लीग मुकाबला होगा। रोहित शर्मा के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम विजयी रथ पर सवार है और इसे जारी रखने के इरादे से मैदान संभालेगी। भारतीय टीम आज इस प्‍लेइंग 11 के साथ मैदान संभाल सकती है।

बुमराह को मिलेगा आराम?

लगातार आठ मैच खेल चुके जसप्रीत बुमराह को नीदरलैंड्स के खिलाफ आराम दिया जा सकता है। बुमराह का पूरी तरह से फिट रहना भारतीय टीम के लिहाज से काफी अहम है। ऐसे में सेमीफाइनल को देखते हुए कप्तान रोहित बुमराह को इस मैच में रेस्ट दे सकते हैं। बुमराह को अगर आराम दिया जाता है, तो उनकी जगह प्रसिद्ध कृष्णा को वर्ल्ड कप में अपना डेब्यू करने का मौका मिल सकता है। टीम मैनेजमेंट मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव को भी रेस्ट कराने के बारे में सोच सकती है। कुलदीप को अगर आराम दिया जाता है, तो उनकी जगह पर आर अश्विन की प्लेइंग इलेवन में एंट्री हो सकती है।

ईशान को मिलेगा मौका?

नीदरलैंड्स के खिलाफ टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में ईशान किशन को भी मौका मिल सकता है। ईशान ने शुभमन गिल की गैरमौजूदगी में शुरुआती दो मैच खेले थे। कप्तान रोहित केएल राहुल या सूर्यकुमार यादव को एक मैच में रेस्ट देकर ईशान को अंतिम ग्यारह में मौका देने की सोच सकते हैं। सूर्या का प्रदर्शन बल्ले से वैसै भी कुछ खास नहीं रहा है।

टीम इंडिया संभावित प्लेइंग 11

टीम इंडिया संभावित प्लेइंग 11: रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल/ईशान किशन, रविंद्र जडेजा, सूर्यकुमार यादव, जसप्रीत बुमराह/प्रसिद्ध कृष्णा, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी।