Tiger 3 Twitter Review: ‘टाइगर 3’ के लिए ‘वरदान’ साबित हुए शाहरूख़ खान, ऋतिक रोशन ने खड़े किए रोंगटे

Tiger 3 Twitter Review: ‘टाइगर 3’ के लिए ‘वरदान’ साबित हुए शाहरूख़ खान, ऋतिक रोशन ने खड़े किए रोंगटे

November 12, 2023 Off By NN Express

Tiger 3 Twitter Review: ‘टाइगर का इंतजार अब खत्म हुआ।’ 6 साल के बाद टाइगर और जोया की फिर से बड़े पर्दे पर एंट्री हुई। रविवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ‘टाइगर 3‘ (Tiger 3) को लेकर जबरदस्त क्रेज था। स्पाई यूनिवर्स की ‘टाइगर’ फ्रेंचाइजी की पहली और दूसरी फिल्म तो बॉक्स ऑफिस हिट रही, लेकिन तीसरी कड़ी को दर्शकों ने कैसा रिस्पॉन्स दिया, आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

दर्शकों को कैसी लगी टाइगर 3?

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) का ट्रेलर काफी पसंद किया गया था। सबसे बड़ा हाइलाइट इमरान हाशमी थे, जिनके खतरनाक रूप देखने के लिए दर्शक बेकरार थे। यही नहीं, शाह रुख खान और ऋतिक रोशन के कैमियो के चलते भी लोग काफी एक्साइटेड थे। मगर फिल्म को लेकर मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट एक्स (ट्विटर) पर दर्शक ‘टाइगर 3’ के रिव्यू शेयर कर रहे हैं। कुछ लोगों को कहानी पसंद नहीं आई, तो कुछ लोगों ने एक्शन की तुलना हॉलीवुड से कर दी है। 

पठान की एंट्री से गूंजा थिएटर

सलमान-कटरीना और इमरान स्टारर ‘टाइगर 3’ में शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) ने पूरी लाइमलाइट चुरा ली। पठान की एंट्री से दर्शकों के बीच खूब क्रेज दिखा। थिएटर्स पठान की आवाज से गूंज उठा। कुछ लोगों का कहना है कि शाह रुख ने ‘टाइगर 3’ की नैया डूबने से बचाई है। एक यूजर ने कहा, “पठान की एंट्री पर ऑडियंस का रिएक्शन। ऑर्गेनिकली सलमान को ओवरशैडो कर दिया।” एक ने कहा, “इसे कहते हैं प्रभाव। शाह रुख खान की एंट्री से ऑडियंस पागल हो गई।”

Shah Rukh Khan In Tiger 3
Tiger 3

ऋतिक रोशन ने खड़े किए रोंगटे

सिर्फ शाह रुख खान ही नहीं, ‘वॉर’ स्टार ऋतिक रोशन के कैमियो ने भी फैंस को इंप्रेस कर दिया। ‘टाइगर 3’ में कबीर के प्रेजेंस ने दर्शकों का दिल खुश कर दिया। एक यूजर ने कहा, “टाइगर 3 में मोस्ट अवेटेड स्पेशल कैमियो। कबीर के रूप में ऋतिक रोशन।” एक ने कहा, “टाइगर 3 में ऋतिक रोशन की एंट्री ने रोंगटे खड़े कर दिए।”

Hrithik Roshan
Hrithik Roshan In Tiger 3

टाइगर 3 में सलमान के एक्शन की हो रही तारीफ

भले ही दर्शकों को मनीष शर्मा की ‘टाइगर 3’ की कहानी लुभा नहीं पाई, लेकिन एक्शन ने सभी का दिल चुरा लिया। लोगों ने ‘टाइगर 3’ में एक्शन सीक्वेंस की तुलना हॉलीवुड से की है। सलमान के हर एक एक्शन सीन को काफी पसंद किया गया है। यूजर्स का मानना है कि फर्स्ट हाफ में फिल्म की कहानी लड़खड़ाई, लेकिन दूसरे हाफ में दर्शक एक सेकेंड के लिए भी अपनी पलकें नहीं झपका पाए।

Tiger 3 Review