BSP CRIME NEWS : युवक की हत्या कर रेलवे ट्रैक पर फेंकी लाश, युवक की पहचान नहीं…जांच में जुटी पुलिस

BSP CRIME NEWS : युवक की हत्या कर रेलवे ट्रैक पर फेंकी लाश, युवक की पहचान नहीं…जांच में जुटी पुलिस

September 2, 2023 Off By NN Express

बिलासपुर,02 सितम्बर I बिलासपुर में युवक की हत्या कर लाश को रेलवे ट्रैक पर फेंक दी गई। हत्या के इस केस को आत्महत्या या हादसा बनाने और साक्ष्य मिटाने की कोशिश में बदमाशों ने ऐसा किया है। युवक का शव मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। फिलहाल, उसकी पहचान नहीं हो पाई है। मामला तोरवा थाना क्षेत्र का है।

शनिवार की सुबह दोमुहानी गांव के लोगों ने रेलवे ट्रैक पर युवक के शव को देखा। पहले उन्हें लगा कि युवक ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या की होगी। या फिर भी ट्रेन की चपेट में आने से यह हादसा हुआ होगा। फिर उनका ध्यान आया कि जिस ट्रैक पर लाश पड़ी है। उसमें ट्रेन का तो आना-जाना भी शुरू नहीं हुआ है। क्योंकि ट्रैक अभी पूरी तरह से बना नहीं है। लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। युवक की उम्र 30 से 35 साल के बीच बताई जा रही है। युवक पीले रंग का टी शर्ट व ब्लैक कलर का पेंट पहना हुआ है।

युवक की लाश मिलने के बाद रेलवे ट्रैक पर मौके पर साक्ष्य की तलाश करती पुलिस।

पुलिस बोली- दूसरे जगह से लाकर फेंकी गई है लाश


इस घटना की खबर मिलते ही तोरवा टीआई कमला पुसाम अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गई। लोगों से पूछताछ के बाद पता चला कि यह हादसा या आत्महत्या नहीं है। युवक को मारकर यहां लाकर फेंका गया है। पुलिस ने शव का परीक्षण किया, तब पता चला कि उसके सिर सहित अन्य हिस्सों में गंभीर चोंट के निशान हैं। वहीं पैर में रस्सी भी लिपटी हुई है। पुलिस ने घटनास्थल व आसपास बारीकी से निरीक्षण किया गया। ताकि, कुछ सबूत मिल सके। लेकिन, पुलिस को कुछ नहीं मिला।

युवक की पहचान नहीं, आसपास के थानों से मांगी जानकारी


टीआई कमला पुसाम ने इस घटना की जानकारी पुलिस अफसरों को दी। हत्या का मामला सामने आने पर पुलिस अफसर भी मौके पर पहुंच गए। इस बीच पुलिस ने युवक की पहचान करने का प्रयास किया। सरपंच सहित अन्य लोगों से उसकी पहचान कराई गई। लेकिन, युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। ऐसे में पुलिस ने आसपास के थानों के साथ ही दूसरे जिलों में भी युवक की तस्वीर भेजी गई है। ताकि उसकी पहचान हो सके।

युवक के सिर सहित शरीर के कई जगहों पर मिले चोंट के निशान।

पहचान के बाद ही खुलेगा हत्या का राज


पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। लेकिन, शव की पहचान नहीं होने के कारण पोस्टमार्टम नहीं कराया गया है। युवक की शिनाख्त होने के बाद परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा। हत्या के इस केस की जांच व हत्यारों की तलाश के लिए पहले युवक की पहचान होना जरूरी है। इसके बाद ही पुलिस की जांच आगे बढ़ सकती है। जैसे हत्या क्यों हुई और किसने की। फिलहाल, पुलिस शव की पहचान करने के प्रयास में जुटी हुई है।