IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले ही घबरा गए थे Shreyas Iyer, बल्लेबाजी में साबित हुए फिसड्डी

IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले ही घबरा गए थे Shreyas Iyer, बल्लेबाजी में साबित हुए फिसड्डी

September 2, 2023 Off By NN Express

Shreyas Iyer Ind vs Pak Asia Cup 2023 भारतीय टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर काफी लंबे समय के बाद एशिया कप की टीम में वापसी करने में सफल हुए, लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में वह बल्ले से रन बनाने में नाकाम नजर आए।

पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बैटिंग करते हुए टीम इंडिया का टॉप आर्डर फ्लॉप साबित हुआ। मैच में दोनों ओपनर्स जल्दी आउट हुए। इसके बाद हर किसी को उम्मीद थी कि श्रेयस अय्यर पारी को संभालने का काम करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

अय्यर पुल शॉट खेलने के चलते फील्डर फखर जमां को आसान-सा कैच दे बैठे। उनके इस कैच के बाद फैंस का दिल टूट गया। हालांकि, मैच से पहले ही श्रेयस अय्यर घबरा गए थे। उन्होंने प्री मैच प्रेजेंटेशन के दौरान क्या कहा था आइए जानते है?

Asia Cup, IND vs PAK मैच से पहले Shreyas Iyer ने क्या कहा था?

दरअसल, पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने कहा था,

”मैंने ये कभी सोचा नहीं था कि मैं एशिया कप खेलूंगा। मेरी रिकवरी स्लोरही, लेकिन मैंने अपना फिटनेस टेस्ट टीम सेलेक्शन के एक हफ्ते पहले पास कर लिया था और मैं इस टेस्ट के पास होने के बाद काफी खुश था। मैं काफी खुश था। पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले मैं काफी एक्साइटिड हूं। ईमानदारी से कहूं तो यह एक शानदार एहसास है, क्योंकि पाकिस्तान इस समय नंबर 1 टीम हैं। वहीं, भारतीय टीम का हिस्सा बनना हमारे लिए सौभाग्य की बात है।”

इसके साथ ही श्रेयस अय्यर ने कहा कि ड्रेसिंग रूम में काफी खुश है। हमें ऐसे गेंदबाजों के खिलाफ खेलने को लेकर खुशी हो रही है। मेरा प्लान सिर्फ गेंद को देखना और कंडीशन के अनुसार खेलने का है। दरअसल श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने अपने इंटरनेशनल करियर में कुल 42 वनडे मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 46.60 की औसत और 96.50 की स्ट्राइक रेट से 1631 रन बनाए हैं, जिसमें दो शतक शामिल है। वहीं, पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप 2023 में भारत के पहले मैच में वह 14 रन ही बना सके।