खूबसूरत लड़की, अमीर बॉस… महिला को रास्ते से हटाने के लिए पत्नी ने भाई के साथ मिलकर रची यह खौफनाक साजिश

खूबसूरत लड़की, अमीर बॉस… महिला को रास्ते से हटाने के लिए पत्नी ने भाई के साथ मिलकर रची यह खौफनाक साजिश

August 12, 2023 Off By NN Express

एक महिला रोज की तरह घर पर काम कर रही थी, तभी दरवाजे की घंटी बजती है. महिला काम छोड़कर गेट खोलती है तो देखती है कि उसका पति एक 21 साल की लड़की के साथ खड़ा होता है. दोनों घर के अंदर आते हैं और पति इस 21 साल की लड़की से अपनी पत्नी का परिचय कराता है. वह बताता है कि यह उसकी बहन जैसी है और उसके ही आफिस में रिसेप्सन पर काम करती है. जबकि शख्स प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था और लड़की उसके यहां पर काम करती थी. उसने पत्नी से बहन-भाई का रिश्ता बताया था, लेकिन वह सच नहीं था. यह मामला यूपी के गाजियाबाद का है.

3 अगस्त को बागपत के चांदीनगर थाने के नजदीक हिंडन नदी के किनारे पर एक लाश मिलती है. जैसे ही लोग इसको देखते है तो पुलिस को इस बारे में सूचना दी जाती है. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचती है तो देखती है कि लड़की को दो गोलियां मारी गई है, एक छाती में और दूसरी सिर में. पुलिस यह पता लगाने में लग जाती है कि यह लड़की है कौन, क्योंकि जांच तभी आगे बढ़ सकती थी.

तभी पुलिस को पता चलता है कि लड़की नोएडा के सेक्टर 24 की रहने वाली है, उसकी उम्र 21 साल है और नाम रागिनी है. इसके बाद पुलिस इसके परिजनों से संपर्क करने की कोशिश करती है, लेकिन तभी एक लड़की पुलिस के पास पहुंचती है और कहती है कि उसे सोशल मीडिया से पता चला है कि उसकी लापता बहन की हत्या हो गई है.

शादीशुदा थी, लेकिन पति से अलग रहती थी

रागिनी के बारे में पुलिस अब उसकी बहन से पूछताछ करती है तो पता चलता है कि वह शादीशुदा थी, लेकिन पति से अलग रहती थी और फिलहाल नौकरी कर रही थी. वह हापुड़ निवासी बंटी सिंह जो आदित्य वर्ल्ड सिटी में प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है, उसके यहां पर पिछले डेढ़ साल से नौकरी कर रही थी. दोनों में अच्छी दोस्ती थी. बंटी अपने परिवार के साथ रहता है.

पुलिस अब मामले की जांच पड़ताल में जुट जाती है और सीसीटीवी फुटेज खंगालती है. बहन के मुताबिक रागिनी रात में अपने घर से निकली थी. सोसायटी के गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे से पुलिस को पता चलता है कि एक कार आती है, जिसमें बैठकर रागिनी जाती है. पुलिस अब गाड़ी का नंबर लेकर पता करने की कोशिश करती है कि यह किसकी है. पुलिस को जो पता चलता है, उससे पूरा केस ही बदल जाता है.

झूठ बोलकर रागिनी को ले गया था अमित

दरअसल, यह गाड़ी अमित नाम के शख्स की थी और यह बंटी की पत्नी का भाई था. अब सवाल यह था कि रागिनी बंटी की पत्नी के भाई के साथ कहां जा रही थी. अब पुलिस अमित को ढूंढना शुरू कर देती है और उसको पकड़ लेती है. जब पूछताछ होती है तो वह ऐसी कहानी बताता है, जिससे हर कोई हैरान रह जाता है.

अमित बताता है कि लगभग डेढ़ साल पहले से यह पटकथा लिखनी शुरू होती है, लेकिन असल कहानी कुछ महीने पहले शुरू हुई, जब बंटी अपनी पत्नी राखी से मिलाने को लेकर रागिनी को घर लेकर पहुंचा था. इसके बाद दोनों में दोस्ती हो जाती है और फोन पर बातचीत होने लगती है. धीरे-धीरे राखी को पता चलता है कि रागिनी उसके पति की बहन नहीं बल्कि दोनों के अवैध संबंध हैं.

इस बात को लेकर राखी और बंटी में झगड़े शुरू हो जाते हैं, जिसके बाद बंटी अपनी पत्नी को मारता भी है. इसके बाद राखी अपने भाई को इस सब के बारे में बताती है. अमित को जब इस बारे में पता चलता है तो वह एक प्लान बनाता है, जो दो अगस्त को अमल में लाया जाता है. रात के 11 बजे अमित एक कार लेकर रागिनी के घर पहुंचता है, जिसमें करण, अंकुर, सुमित और रामू नाम के शख्स पहले से ही मौजूद थे.

बंदूक छीनकर सीने में मारता है पहली गोली

वह रागिनी से मिलकर कहता है कि नीचे कार में राखी बैठी है, जो तुमसे कुछ बात करना चाहती है, तुम उससे बात कर लो और फिर वापस आ जाना. जब रागिनी नीचे पार्किंग में पहुंचती है तो उसको पता चलता है कि कार में राखी नहीं है और वह जाने से मना कर देती है.

रागिनी वापस लौटती उससे पहले उसे जबरदस्ती कार में डाला जाता है और एक सुनसान जगह पर ले जाते है. उसके बाद अमित रागिनी को कार से बाहर निकालते हैं और उसपर गोली चलाता है, लेकिन वह मिस हो जाती है. अमित इससे डर जाता है और वहीं पर बैठ जाता है, लेकिन तभी उसका दोस्त अंकुर उससे पिस्टल लेकर रागिनी की छाती में गोली मार देता है.

यह बात हिंडन पुल की थी और गोली लगने के बाद रागिनी जान बचाने के लिए इधर-उधर जाती है, लेकिन तभी उसको दूसरी गोली सिर में मारी जाती है. इसके बाद सभी वहां से कार लेकर फरार हो जाते हैं. यह पूरी कहानी अमित ने बताई, लेकिन पुलिस ने उसके बाद बंटी को भी गिरफ्तार किया.

पुलिस ने बंटी को क्यों किया गिरफ्तार?

पुलिस भाई अमित, उसके दोस्त करण, अंकुर, उसकी बहन राखी और उसके पति बंटी को गिरफ्तार किया. हालांकि सुमित और रामू अभी फरार है. बंटी 2 अगस्त के बाद रागिनी को बार-बार फोन कर रहा था, लेकिन वह उसके कॉल कोई जवाब नहीं दे रही थी क्योंकि उसकी तो हत्या हो चुकी थी.

इसके बाद बंटी अपनी पत्नी राखी से पूछती है कि क्या रागिनी से उसकी कोई बात हुई है तो वह जवाब देती है कि उसने अमित के साथ मिलकर उसका काम तमाम करा दिया है. बंटी चाहता तो इसके बाद वह पुलिस को सूचित कर सकता था, लेकिन वह घर में ताला डालकर फरार हो गया. पुलिस ने सभी बात मालूम होते हुए उसको छिपाने और सबूतों से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार कर लिया.