गर्लफ्रेंड ने शादी से किया मना तो बॉयफ्रेंड ने चाकू से रेत दिया गला

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया मना तो बॉयफ्रेंड ने चाकू से रेत दिया गला

August 12, 2023 Off By NN Express

झारखंड की राजधानी रांची में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. 3 साल के लंबे रिलेशनशिप के बाद गर्लफ्रेंड ने शादी से इंकार कर दिया. इसी बात से नाराज सनकी बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड का चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी. दिनदहाड़े गर्लफ्रेंड की बर्बरतापूर्वक की हत्या किए जाने से हड़कंप मच गया. लड़की की मां द्वारा शोर मचाए जाने के बाद स्थानीय लोगों ने दौड़ाकर हत्या के आरोपी को पकड़ कर बंधक बनाते हुए जमकर पिटाई की.

इसके साथ ही आरोपी बॉयफ्रेंड को पुलिस के हवाले कर दिया गया. हत्याकांड की घटना में बॉयफ्रेंड के साथ दो अन्य साथी भी शामिल थे. वारदात के बाद प्रमुख आरोपी के अन्य दोस्त घटनास्थल से फरार हो गए. पुलिस सभी आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही है.

दोनों ने साथ में खाईं थीं शादी करने की कसमें

यह खौफनाक घटना रांची से सटे बेड़ो थाना क्षेत्र के लमकाना गांव की है. लमकाना गांव निवासी स्वर्गीय सुनील उरांव की बेटी प्रिया कुमारी का पिछले 3 सालों से चान्हो थाना क्षेत्र के रहने वाले युवक शिव उरांव के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था. दोनों का प्यार इस कदर परवान चढ़ा की एक दूसरे के साथ सातों जन्मों तक साथ निभाने का वादा किया. साथ ही शादी करने की कसमें भीं खाईं थीं.

लड़के को इस बात का था शक

वहीं, पिछले कुछ दिनों से गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड के बीच कुछ निजी मुद्दों को लेकर विवाद शुरू हो गया. विवाद के बाद से गर्लफ्रेंड प्रिया कुमारी अपने बॉयफ्रेंड शिव उरांव से संबंध तोड़ते हुए उससे बातचीत बंद कर दी. साथ ही उसके नंबर को भी ब्लॉक कर दिया. गर्लफ्रेंड के व्यवहार से शिव को इस कदर नागवार गुजरा कि उसने सिखाने की ठान बैठा. शिव को यह भी शक था कि उसकी गर्लफ्रेंड का किसी अन्य युवक के साथ संबंध है. इस कारण वह उससे संबंध तोड़ रही है. इसके बावजूद वह लगातार गर्लफ्रेंड पर शादी का दबाव बना रहा था.

शादी करने का बनाया दबाव

गर्लफ्रेंड के बार-बार शादी से इंकार करने से नाराज बॉयफ्रेंड अपने दो अन्य साथियों के साथ उसके घर पहुंचा. लड़की के घर पहुंचते ही वह वह उससे शादी करने का दबाव बनाने लगा. गर्लफ्रेंड द्वारा इंकार किए जाने के बाद गुस्से में आकर बॉयफ्रेंड ने खौफनाक कदम उठाते हुए गर्दन को बेरहमी से रेत कर लड़की को मौत के घाट उतारा दिया.

मृतक लड़की की मां द्वारा शोर मचाए जाने के बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी युवक को पकड़ा गया. जबकि घटना में शामिल दो अन्य आरोपी भीड़ की चुंगल से खुद को बचाते हुए फरार हो गए. भीड़ के हत्थे चढ़े हत्यारे प्रेमी को ग्रामीणों ने जमकर पिटाई करने के बाद बेड़ो थाना की पुलिस को सौंप दिया.

मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक लड़की के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स अस्पताल भेज दिया. हत्याकांड में शामिल दो अन्य फरार चल रहे आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस टीम जुटी हुई है. मृतक लड़की की मां के साथ साथ ग्रामीणों ने हत्या के आरोपी युवक को फांसी की सजा देने की पुलिस प्रशासन से मांग की है.