CG Crime News: घर से लाखों की चोरी, केस दर्ज….

CG Crime News: घर से लाखों की चोरी, केस दर्ज….

August 12, 2023 Off By NN Express

भिलाई। खुर्सीपार निवासी एक सैनिक के घर से आठ अगस्त की रात को चोरी की घटना हुई है। खुर्सीपार में सैनिक का भाई भी रहता है। घटना की रात को वह भी ड्यूटी गया था। जब वह वापस लौटा तो उसके घर के दरवाजे का ताला टूटा था और अंदर रखे सोने-चांदी के जेवर नहीं थे।

चोरी गए सामान की कीमत करीब तीन लाख रुपये आकी गई है। खुर्सीपार पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी कर उसकी तलाश शुरू की है। पुलिस ने बताया कि गौतम नगर जोन-एक खुर्सीपार निवासी सैनिक राजदेव वर्तमान में अंबाला कैंट में पदस्थ है। घर पर वह और उसका बड़ा भाई ओमप्रकाश रहता है।

आठ अगस्त को सैनिक का बड़ा भाई ड्यूटी पर चला गया था। अगली सुबह वह वापस घर लौटा तो उसे घर के दरवाजे का ताला टूटा मिला और अंदर रखे सोने-चांदी के जेवर और कुछ नकदी गायब थे। ओमप्रकाश ने सैनिक राजदेव को इसकी जानकारी दी तो 10 अगस्त को सैनिक राजदेव वापस लौटा।

इसके बाद उसने खुर्सीपार थाना में घटना की शिकायत की। पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी कर तलाश शुरू कर दी है। अब तक आरोपित के बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिल सकी है। आरोपित का पता लगाने के लिए पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की जांच कर रही है।