बहुत ही रिस्की ड्रेस है…शर्लिन चोपड़ा ने अपने ही आउटफिट को लेकर क्यों कही ये बात

बहुत ही रिस्की ड्रेस है…शर्लिन चोपड़ा ने अपने ही आउटफिट को लेकर क्यों कही ये बात

August 12, 2023 Off By NN Express

अपनी ग्लैमरस अदाओं से सभी को दीवाना बनाने वाली शर्लिन चोपड़ा एक बार फिर बोल्ड अंदाज़ में दिखाई दी हैं. ट्विटर पर शर्लिन चोपड़ा ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो रिवीलिंग ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. पैपराज़ी के सामने ड्रेस को संभालती शर्लिन का वीडियो वायरल हो गया है.

शर्लिन चोपड़ा ने खुद अपना वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है, जिसमें वो पैपराज़ी से बातें करती दिखाई दे रही हैं. शर्लिन मजाकिया अंदाज़ में कहती हैं, “रिस्की ड्रेस है..कितने सारे छेद हैं इसमें.” इसके बाद शर्लिन पैपराज़ी को अलग अलग पोज़ देती हैं और तस्वीरें खिंचवाती हैं. शर्लिन के इस ट्विटर पोस्ट पर फैंस के खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.

क्या कह रहे हैं फैंस

शर्लिन के इस वीडियो पर अकल्प नाम के एक ट्विटर यूज़र ने कहा, “माफ कीजिए, पर ये चीथड़े हैं..इन्हें ड्रेस नहीं कहा जा सकता.” एक ने ड्रेस की तारीफ करते हुए लिखा, “शर्लिन जी आपकी ड्रेस हमें बहुत अच्छी लगी. एक दम मस्त.” एक यूज़र ने कहा, “इसीलिए मैं आपको अनफॉलो कर रहा हूं, क्योंकि आप तो दूसरी उर्फी जावेद बनने जा रही हो.”

आपको बता दें कि शालीन चोपड़ा अपनी ग्लैमरस अदाओं को लेकर ही चर्चा में रहती हैं. बीते दिनों शर्लिन का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो कांग्रेस नेता राहुल गांधी से शादी करने की इच्छा ज़ाहिर करती दिखीं. हालांकि इसके लिए उन्होंने अपनी एक शर्त भी बता दी. उन्होंने कहा कि वो शादी के बाद अपना सरनेम नहीं चेंज करेंगी और चोपड़ा ही रहेंगी.

शर्लिन चोपड़ा 39 साल की हैं और उन्होंने साल 2002 में साउथ की फिल्म मधुरम से अपना करियर शुरू किया था. शर्लिन सलमान खान के मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं. शर्लिन दोस्ती, जवानी दिवानी, नॉटी बॉय, गेम, रकीब और रेड स्वास्तिक जैसी फिल्मों में दिख चुकी है. हाल ही में वो ऑल्ट बालाजी की सीरीज पौरुषपुर 2 में नज़र आई हैं.