पत्नी के इस सवाल से खफा हुआ पति, वाट्सऐप पर VIDEO भेजकर दे दिया तीन तलाक

पत्नी के इस सवाल से खफा हुआ पति, वाट्सऐप पर VIDEO भेजकर दे दिया तीन तलाक

August 9, 2023 Off By NN Express

आजमगढ़। कुवैत से युवक ने अपनी पत्नी को वाट्सएप पर वीडियो भेजकर तीन तलाक दे दिया है। पीड़िता को युवक से पहली शादी की बात पूछना महंगा पड़ गया, जिससे नाराज होकर उसने तीन तलाक दे दिया। अब महिला अपने बच्चे संग दर-दर भटकने को मजबूर हो गई है।

मुस्लिम समाज की गरीब महिलाओं के लिए तीन तलाक एक अभिशाप बन चुका है। खासतौर से उन महिलाओं के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं है, जिनके सिर पर ससुराल के सिवा कोई और सहारा नहीं है।

दीदारगंज थाना क्षेत्र के रहने वाली एक महिला को उसके पति ने कुवैत से वाट्सएप पर रिकॉर्डिंग भेजकर तीन तलाक दे दिया, जिससे अपने आपको असहाय महसूस करते हुए महिला थानों का चक्कर लगाने को मजबूर हो गई है।

यही नहीं गोद में एक मासूम बच्चे और अपनी मां को लेकर दर-दर भटक रही है। महिला का आरोप है कि उसके पति बरदह थाना के बलौना निवासी सलमान की पहले ही शादी हो चुकी थी, लेकिन यह बात छिपाकर उसने मुझसे शादी की थी।दूसरी शादी के बारे में पूछने पर उसने यह कदम उठा दिया। उससे एक बच्चा भी था।

कुवैत की एक कंपनी में काम करता है सलमान

पीड़िता ने बताया कि पति सलमान कुवैत की एक कंपनी में काम करता है। उसकी शादी 2017 में उससे हुई थी, लेकिन शादी से पहले ही वह शादीशुदा था। इसकी कोई जानकारी न हमारे परिवार वालों को थी और न उसने बताया था।

अपर पुलिस अधीक्षक सिटी शैलेंद्र लाल ने कहा, “महिला का शिकायती पत्र मिला है। उसका पति अभी कुवैत में है। ससुराल वालों से पूछताछ की जाएगी, अगर प्रकरण सही निकला तो पति के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।”