करण जौहर की कमबैक फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को झटका, एक ही दिन में हुआ ये नुकसान

करण जौहर की कमबैक फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को झटका, एक ही दिन में हुआ ये नुकसान

July 29, 2023 Off By NN Express

करीब 7 साल बाद रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म से बॉलीवुड में वापसी करने वाले करण जौहर का कमबैक जितना धमाकेदार होना चाहिए था वैसा होता नजर नहीं आ रहा है. काफी समय बाद करण जौहर एक फैमिली ड्रामा फिल्म के साथ दर्शकों के बीच आए हैं लेकिन फिल्म को रिलीज के पहले दिन अच्छी ऑडियंस नहीं मिली है. इसके अलावा फिल्म इंटरनेट पर एचडी में लीक भी हो गई है.

पायरेसी की समस्या से मौजूदा समय में काफी मेकर्स जूझ रहे हैं. चाहें बड़ी फिल्म हो या फिर छोटी, पायरेसी की चपेट में आने के बाद फिल्मों को काफी नुकसान उठाना पड़ता है. ऐसा ही अब करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ भी हो गया है. फिल्म की रिलीज के एक दिन में ही इसके एच डी प्रिंट्स पायरेसी वेबसाइट्स पर मौजूद हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म 1080p और 720p में 7 अलग-अलग वेबसाइट्स पर एवलेबल है.

पायरेसी की चपेट में सिर्फ बॉलीवुड की ही फिल्में नहीं हैं. हाल ही में रिलीज हुई पवन कल्याण की फिल्म ब्रो की बात करें तो ये साउथ फिल्म भी अलग-अलग पायरेसी साइट्स पर मौजूद हैं. बता दें कि अभी तो फिल्म की रिलीज को एक दिन ही हुए हैं. ऐसे में करण जौहर किसी भी चीज की टेंशन नहीं ले रहे हैं तभी तो उन्होंने फिल्म की रिलीज की पार्टी रखी जिसमें उनके खास मेहमान शामिल हुए.

पहले वीकेंड में कमा सकती है इतना

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की बात करें तो ऐसा अनुमान लगाया गया था कि ये फिल्म ओपनिंग डे पर करीब 12 से 15 करोड़ की कमाई कर लेगी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. फिल्म 11.50 करोड़ की कमाई ही कर सकी. ऐसी उम्मीद है कि फिल्म अपने पहले वीकेंड में 40 करोड़ के करीब कमा सकती है. अब देखने वाली बात होगी कि शनिवार और रविवार को इसका कलेक्शन कैसा होता है.