Cylinder Blast: रेस्टोरेंट में बड़ा धमाका, सिलेंडर ब्लास्ट में एक की मौत और 10 घायल

Cylinder Blast: रेस्टोरेंट में बड़ा धमाका, सिलेंडर ब्लास्ट में एक की मौत और 10 घायल

July 29, 2023 Off By NN Express

Shimla Cylinder Blast: हिमाचल प्रदेश के शिमला से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां के मॉल रोड स्थित एक रेस्टोरेंट में सिलेंडर ब्लास्ट हो गया. इस धमाके में एक की मौत हो गई जबकि 10 लोग घायल हो गए. शिमला के एसपी संजीव कुमार गांधी ने बुधवार को इसकी जानकारी दी. बता दें कि इस ब्लास्ट के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई. लोग इधर उधर भागने लगे.

धमाके में घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाक के दौरान एक की मौत हो गई. एसपी गांधी ने बताया कि इस मामले में जांच की जा रही है. दरअसल, ब्लास्ट मंगलवार शाम को फायर ब्रिगेड ऑफिस के पास एक रेस्टोरेंट में हुआ. बताया जा रहा है कि धमाके की वजह से कई दुकानों को नुकसान पहुंचा है. स्थानीय लोगों ने बताया कि उन्होंने धमाके से 20 मिनट पहले एलपीजी गैस की सूचना दी थी.

धमाके के बाद मची अफरा तफरी
स्थानीय लोगों ने बताया कियह धमाका सिलेंडर के फटने के चलते हुआ है. धमाका इतना जोरदार था कि आसपास के घरों की खिड़कियों के कांच टूट गए. इस धमाके की आवाज कई किलोमीटर दूर तक सुनाई दी.

शिमला के एसपी संजीव कुमार गांधी ने कहा कि धमाके में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 10 लोग झुलस गए. घायलों को तुरंत इंदिरा गांधी मेडीकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया. घायलों में दो की हालत गंभीर है. धमाके के बाद पुलिस और फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर मौजूद हैं. धमाके के कारण का जल्द ही पता लगा लिया जाएगा.