CG Crime News :दोपहिया वाहन चोरी करने वाला आरोपी राकेश धीवर गिरफ्तार

CG Crime News :दोपहिया वाहन चोरी करने वाला आरोपी राकेश धीवर गिरफ्तार

July 27, 2023 Off By NN Express

रायपुर,27 जुलाई I प्रार्थी खिलेन्द्र कुमार वर्मा ने थाना मंदिर हसौद में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह ग्राम डिघारी मंे रहता है तथा खेती किसानी का काम करता है। प्रार्थी दिनांक 26.07.2023 को दोपहर करीब 02.30 बजे अपने घर में सो रहा था उसी समय उसने देखा कि ग्राम पिकरीडीह का रहने वाला राकेश धीवर जो करीब 03 साल से प्रार्थी के गांव में रह रहा है.

प्रार्थी के घर के बाउण्ड्री वॉल के मेनगेट को खोलकर पोर्च में प्रवेश कर पोर्च में खडी प्रार्थी की दोपहिया वाहन बजाज प्लेटिना सीजी/04/एमएन/7138 को चोरी कर ले गया था। जिस पर आरोपी के विरूद्ध थाना मंदिर हसौद में अपराध क्रमांक 407/23 धारा 454, 380 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन व थाना प्रभारी मंदिर हसौद के नेतृत्व में थाना मंदिर हसौद पुलिस की टीम द्वारा घटना के संबंध में प्रार्थी से विस्तृत पूछताछ कर प्रकरण में संलिप्त आरोपी राकेश धीवर के छिपने के हर संभावित ठिकाने में लगातार रेड कार्यवाही करते हुए प्रकरण में आरोपी राकेश धीवर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी की दोपहिया वाहन बजाज प्लेटिना क्रमांक सीजी/04/एमएन/7138 कीमती लगभग 35,000/- रूपये जप्त कर आरोपी के विरूद्ध कार्यवाही किया गया।

गिरफ्तार आरोपी – राकेश धीवर पिता संतोष धीवर उम्र 20 साल निवासी ग्राम पिकरीडीह थाना खरोरा हाल पता डिघारी थाना मंदिर हसौद रायपुर।