जिस युवक ने किया दुष्‍कर्म उसी के सा‍थ शादी की जिद पर अड़ी युवती; बोली- शादी करूंगी उसी से वरना जान दे दूंगी

जिस युवक ने किया दुष्‍कर्म उसी के सा‍थ शादी की जिद पर अड़ी युवती; बोली- शादी करूंगी उसी से वरना जान दे दूंगी

July 27, 2023 Off By NN Express

Devria News जिले के सुरौली थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती ने साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपित से शादी करने की जिद पर दो दिनों से उसके दरवाजे पर भूख हड़ताल पर बैठी है। युवती के दरवाजे पर बैठा देख अब युवक के परिवार के लोग घर में ताला जड़कर फरार हो गए हैं। हालांकि पुलिस इस तरह की किसी भी सूचना से इन्कार कर रही है।

सुरौली थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती का पड़ोस के एक गांव के युवक से प्रेम हो गया। शादी का झांसा देकर युवक युवती से संबंध बनाता रहा। जब युवती ने कुछ माह पहले दबाव बनाया तो युवक शादी करने से इन्कार कर दिया। इस मामले में उसने मुकदमा दर्ज कराया और आरोपित युवक को जेल जाना पड़ा।

युवक के जेल जाने के बाद युवती ने युवक से शादी की उम्मीद नहीं छोड़ी और शादी का प्रस्ताव लेकर जेल भी पहुंची, लेकिन वह वहां भी तैयार नहीं हुआ। युवती का कहना है कि अब उसके स्वजन भी उसे रखने से इन्कार कर दिए हैं।

ऐसे में युवती अब युवक के दरवाजे पर पहुंच कर भूखहड़ताल पर बैठ गई है। उसका कहना है कि शादी करेगी तो उसी से वरना, अब भूखे जान देगी। थानाध्यक्ष नवीन चौधरी ने बताया कि मामला संज्ञान में नहीं है। युवती को मुझे इसकी जानकारी देनी चाहिए थी।