Breaking News : गोदाम में लगी भीषण आग, 2 लड़कियों की मौत, तीन घायल….

Breaking News : गोदाम में लगी भीषण आग, 2 लड़कियों की मौत, तीन घायल….

July 26, 2023 Off By NN Express

चंडीगढ़ के इंडस्ट्रियल एरिया फेज-2 में एक इलेक्ट्रॉनिक्स गोदाम में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई. इसमें पांच लड़कियां जलते हुए गोदाम में फंस गईं थीं, जिनमें से दो की मौत हो गई और तीन घायल हो गई हैं. मौके पर पहुंचे राम दरबार के थाना प्रभारी दशहरा सिंह ने बताया कि जब हम मौके पर पहुंचे तो गोदाम में आग लगी हुई थी और लोगों ने कुछ लड़कियों को बचा लिया था. वहीं दो लड़कियां बेहोश थीं, हमने उन्हें बचाया और अस्पताल पहुंचाया.

सेक्टर 31 के SHO राम रतन सिंह ने इस पूरे मामले पर कैमरे पर बोलने से इनकार कर दिया लेकिन पुष्टि की कि दो लड़कियों की मौत हुई है. इनमें से एक नेपाल की रहने वाली है, जिसका नाम मुस्कान (18) है. वहीं दूसरी लड़की बिहार की रहने वाली है, उसने एक हफ्ते पहले ही उस गोदाम में काम करना शुरू किया था, जिसका नाम शिवानी (18) है. मृतक लड़कियों के परिजनों ने बताया कि गोदाम में आग लगने के बाद जब पुलिस उनको लेकर अस्पताल पहुंची तो वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

इलेक्ट्रॉनिक्स गोदाम में लगी भीषण आग

दरअसल चंडीगढ़ के इंडस्ट्रियल एरिया फेज-2 में एक इलेक्ट्रॉनिक्स गोदाम में अचानक आग लग गई. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. वहीं आग की वजह से इलाके में अफरा-तफरी मच गई. आनन-फानन में पुलिस और फायर ब्रिगेड को आग लगने की सूचना दी गई.

कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू

वहीं सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम तत्काल मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश की. बता दें कि आग इतनी भीषण था की इसको बुझाने में फायर ब्रिगेड को काफी मशक्कत करनी पड़ी.

हादसे में दो लड़कियों की मौत

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक आग धीरे-धीरे बढ़ती जा रही थी और धुआं भी तेजी से फैल रहा था. धुएं के कारण फायर ब्रिगेड को भी काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा. आग और ज्यादा धुएं के चलते गोदाम में फंसी पांच लड़कियों बेसुध हो गई थीं. इनमें दो लड़कियों की मौत हो गई.