छात्रा के घर फेंका मोबाइल, कहा- फोन पर मुझसे बात करो, नहीं तो तेजाब से नहला दूंगा

छात्रा के घर फेंका मोबाइल, कहा- फोन पर मुझसे बात करो, नहीं तो तेजाब से नहला दूंगा

July 26, 2023 Off By NN Express

संभल जिले के हयातनगर थाना क्षेत्र में एक 11वीं की छात्रा के साथ गांव निवासी कुछ युवकों ने विद्यालय आते-जाते समय छेड़खानी की. एक युवक ने छात्रा पर बात करने का दबाव बनाया. जब छात्रा ने बात करने इनकार कर दिया तो युवक ने उस पर तेजाब फेंकने की धमकी दी.

कुछ दिन बाद युवक ने नहाते समय छात्रा का वीडियो बना लिया. युवक ने छात्रा के घर में एक मोबाइल फोन फेंका और कहा कि इस मोबाइल फोन पर तुम्हारा अश्लील वीडियो है. अब इसी फोन से तुम मुझसे बात करो नहीं तो ये वीडियो वायरल कर दूंगा. फिलहाल छात्रा के परिजनों ने तीन युवकों के खिलाफ थाने में तहरीर देकर शिकायत की है.

छात्रा के पिता ने बताया कि उनकी बेटी गांव से दो किलोमीटर दूर स्थित स्कूल में पढ़ने जाती है. प्रतिदिन गांव के ही तीन युवक छात्रा के साथ छेड़खानी करते हैं. युवकों के घरवालों से कई बार इसकी शिकायत की गई, लेकिन उन्होंने युवकों को समझाने का प्रयास नहीं किया. अभी कुछ दिन पहले गांव के ही एक युवक ने छात्रा को रास्ते में रोक लिया और कहा कि मुझसे बात करो नहीं तो तेजाब डाल दूंगा.

नहाते समय छात्रा का वीडियो बनाया, वायरल करने की धमकी दी

छात्रा के पिता ने बताया कि जब उन्होंने इसकी शिकायत फिर से आरोपी युवकों के परिजनों से की तो युवक ने उनके घर में एक मोबाइल फेंका और मैसेज कर लिखा कि इसमें छात्रा का अश्लील वीडियो पड़ा है. अगर वह मुझसे बात नहीं करेगी तो यह वीडियो वह वायरल कर देगा और उस पर तेजाब भी फेंकेगा. युवक की धमकी के बाद से छात्रा डरी-सहमी है. उसने स्कूल जाना भी छोड़ दिया है.

पुलिस ने 3 आरोपी युवकों के खिलाफ दर्ज की FIR

पीडित छात्रा के पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुख्य आरोपी पुष्पेंद्र जॉनी, जसवीर और एक अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है. तहरीर में लिखा है कि छात्रा जब स्कूल जाती है तो ये लोग रास्ते में उसे परेशान करते हैं. गंदी-गंदी हरकतें करते हैं. घर में बाथरूम न होने के कारण एक दिन छात्रा अपनी छत पर स्नान कर रही थी तो इन लोगों ने उसका वीडियो बना लिया. अब उसे वायरल करने की धमकी दे रहे हैं.

CO जितेंद्र सरगम ने दी मामले की जानकारी

सीओ जितेंद्र सरगम ने बताया कि पीड़ित छात्रा के पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. छात्रा से छेड़खानी करने वाले तीन युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है. तीनों युवक फरार हैं. फिलहाल पुलिस तीनों को तलाश कर रही है. दोनों परिवारों की पुरानी रंजिश की बात भी सामने आई है. उस पर भी जांच-पड़ताल की जा रही है.