अनुपमा के उड़ गए होश, क्या प्यार के बाद अब बच्चे भी छोड़ देंगे साथ? देखें Video….

अनुपमा के उड़ गए होश, क्या प्यार के बाद अब बच्चे भी छोड़ देंगे साथ? देखें Video….

July 25, 2023 Off By NN Express

स्टार प्लस का मशहूर टीवी सीरियल अनुपमा टीआरपी चार्ट में हमेशा नंबर वन रहा है और इसकी वजह है सीरियल में हर दिन आने वाले नए ट्विस्ट और टर्न. अपने पति अनुज से जुदा होने के बाद अनुपमा पूरी तरह से टूट चुकी थीं. अब और एक डरवाने सपने ने उनकी नींद उड़ा दी है. इस बात से सभी वाकिफ हैं कि अपने परिवार के और खासकर बच्चों के चेहरे पर मुस्कुराहट लाने के लिए अनुपमा कुछ भी कर सकती हैं. लेकिन लगता है कि अब ये बच्चे उनकी जिंदगी में तूफान लेकर आने वाले हैं.

शो के लेटेस्ट प्रोमो में हम देख सकते हैं कि अनुपमा के बच्चे छोटी अनु, समर, पाखी और परितोष उनकी आंखों पर पट्टी बांध रहे हैं. अपने बच्चों के साथ आंख मिचौली खेलने वाली अनुपमा उन्हें बड़ी आत्मविश्वास से कहती हैं कि कहां जाओगे मैं तो तुम्हे ढूंढ कर रहूंगी. लेकिन अचानक सारे बच्चे गायब हो जाते हैं और आंखों पर पट्टी बांधे हुए अनुपमा चिल्लाती हैं कि “मैं जानती हूं कि तुम लोग मुझे छोड़कर नहीं जा सकते.”

अनुपमा का डरावना सपना

आगे हम देख सकते हैं कि अचानक अनुपमा का हाथ लगकर दीवार पर सजी बच्चों के साथ उनकी फोटो फ्रेम गिरकर बिखर जाती है और इसी के साथ उनका सपना भी टूट जाता है. जब डरकर अनुपमा उठ जाती हैं, तब उन्हें ये एहसास होता है कि उनके साथ कुछ भी सही नहीं हो रहा है. उनकी जिंदगी में जल्द ही कुछ अनहोनी होने वाली है.

A New Storm To Knock The Doors Of Anupama’s Abode? How Will Anupama Tackle This Situation!#anupama #starplus pic.twitter.com/QhggEYK9Qk

— Sonali Naik (@oneanonlysonali) July 25, 2023

क्या सच होगा अनुपमा का डर?
हाल ही में माया की मौत के बाद अनुपमा को छोटी अनु से दूर होने का डर सता रहा था. क्योंकि माया ही अनु की असली मां थी और अनुपमा-अनुज ने उसे गोद ले लिया था. छोटी अनु के बाद बाकी बच्चों से जुदा होना अनुपमा बिल्कुल सह नहीं पाएगी. अब अनुपमा के मन में छुपा ये डर क्या सच बनकर सामने आ जाएगा ये देखना दिलचस्प होगा.