I Hate You…अब नहीं रह सकती तुम्हारे साथ, शादी से इनकार पर गर्लफ्रेंड को चाकू से गोदा

I Hate You…अब नहीं रह सकती तुम्हारे साथ, शादी से इनकार पर गर्लफ्रेंड को चाकू से गोदा

July 23, 2023 Off By NN Express

प्रेमिका का शादी से इनकार करना प्रेमी युवक को इस कदर नागवार गुजरा कि उसने घर में घुसकर ताबड़तोड़ आठ से दस बार प्रेमिका के शरीर पर चाकू से वार कर उसे अधमरा कर दिया और प्रेमिका को मृत समझ प्रेमी फरार हो गया. इधर मामले की सूचना मिलने के बाद परिजनों के द्वारा युवती को आनन-फानन में इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए तत्काल रांची के रिम्स अस्पताल रेफर कर दिया.

तकरीबन 12 घंटों से ज्यादा समय तक युवती अस्पताल में जिंदगी और मौत से लड़ते-लड़ते अंततः हार गई. शरीर से अत्यधिक रक्तस्राव होने के कारण युवती की इलाज के क्रम में रिम्स अस्पताल में मौत हो गई.

इधर परिजनों द्वारा बेटी खुशबू खाखा पर की गई जानलेवा हमले को लेकर रांची के बेड़ो थाना में दर्ज कराई गई है. प्राथमिकी के आधार पर बेड़ो थाना की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हरिहरपुर जामटोली गांव के रहने वाले आरोपी युवक अर्जुन उरांव को गिरफ्तार कर लिया.

महीनों से युवक-युवती में चल रहा था प्यार

पुलिस की गिरफ्त में आए प्रेमी युवक अर्जुन उरांव ने पूछताछ के क्रम में बतलाया कि उसका बेड़ो थाना क्षेत्र के ही जरिया नहरटोली गांव की रहने वाली युवती खुशबू खाखा के साथ पिछले कई महीनों से प्रेम प्रसंग था. दोनों शादी कर एक साथ रहना चाहते थे.

उन्होंने कहा कि सब कुछ ठीक चल रहा था. इसी बीच आपसी मनमुटाव होने के बाद युवती खुशबू खाखा प्रेमी युवक अर्जुन उरांव से दूरियां बनाने लगी थी. उसके फोन कॉल्स को ब्लॉक कर दिया था और उससे मिलना बंद कर दिया था.

प्रेमिका के बदले व्यवहार के कारण प्रेमी युवक अर्जुन तनाव में रह रहा था. इसी बीच गुरुवार की शाम वह प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया. उस दौरान प्रेमिका घर में अकेली थी. उसके माता-पिता बेड़ो साप्ताहिक -हाट बाजार में खरीदारी करने गए हुए थे.

युवती ने किया इनकार, तो चाकू मारकर कर दी हत्या

प्रेमिका को घर मे अकेला देख प्रेमी उस पर शादी का दबाव बनाते हुए उसके साथ संबंध बनाने की कोशिश करने लगा, जिसका प्रेमिका ने विरोध किया. प्रेमिका द्वारा शोर मचाए जाने के कारण आवेश में आकर प्रेमी ने ताबड़तोड़ 8 से 10 बार उस पर चाकूओ से ताबतोड़ हमला कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया.

प्रेमिका के अचेत होकर जमीन पर गिरने के बाद उसे मृत समझ प्रेमी युवक वहां से फरार हो गया. इधर चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर युवती खुशबू खाखा के पड़ोसी भागे-भागे आए और उन लोगों ने उसके माता-पिता को मामले की जानकारी देने के उपरांत उसे इलाज के लिए तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेडो पहुंचाया.

जहां प्राथमिक उपचार के बाद युवती की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने तत्काल रिम्स अस्पताल रेफर कर दिया. लगभग 12 घंटे से ज्यादा समय तक जिंदगी और मौत से जूझने के उपरांत युवती ने इलाज के क्रम में दम तोड़ दिया.

शादी से इनकार किए जाने के कारण सनकी प्रेमी द्वारा ताबड़तोड़ चाकू से वार कर प्रेमिका को मौत के घाट उतारे जाने की सूचना मिलते ही पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया , पीड़ित परिवार ने अपनी बेटी के हत्यारे युवक अर्जुन उरांव को फांसी की सजा देने की मांग पुलिस प्रशासन से की है.