SI के बेटे ने नहाते समय इंस्पेक्टर की बेटी का बनाया Video, मचा हड़कंप….

SI के बेटे ने नहाते समय इंस्पेक्टर की बेटी का बनाया Video, मचा हड़कंप….

July 23, 2023 Off By NN Express

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक हैरान करने वाली घटना हुई है. यहां एक पुलिस इंस्पेक्टर की बेटी का नहाते समय पड़ोस में रहने वाले दरोगा के बेटे ने अश्लील वीडियो बना लिया. इसकी जानकारी हुई तो पीड़िता ने थाने में शिकायत दी. चूंकि पीड़िता और आरोपी दोनों ही पुलिस परिवार के हैं, इसलिए हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर आरोपी के पिता भी थाने पहुंचे और उन्होंने पीड़ित पक्ष पर केस वापस लेने के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया.

जब पीड़िता ने पीछे हटने से मना कर दिया तो  इंदौर पुलिस ने आरेापी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक मामला इंदौर के मल्हारगंज थाना क्षेत्र का है. यहां इंदौर पुलिस के एक इंस्पेक्टर और आरोपी पास पड़ोस में रहते हैं. इंस्पेक्टर की बेटी ने बताया कि शनिवार को वह अपने बॉथरूम में नहा रही थी. इसी दौरान रोशनदान से लाइट जलती नजर आई. उसे शक हुआ तो कपड़े पहन कर बाहर निकली, देखा तो आरोपी वहां से भाग रहा था.

पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने अपने मोबाइल फोन से उसका अश्लील वीडियो बना लिया है. पीड़िता ने बताया कि उसने तुरंत मामले की जानकारी अपने पति, पिता और परिजनों को दी. इसके बाद आरोपी के परिजनों को शिकायत दी गई. उस समय आरोपी के परिजनों ने नजरअंदाज किया. इसके बाद पीड़िता ने थाने में आकर आरोपी के खिलाफ नामजद शिकायत दी है. उधर, जैसे ही आरोपी के पिता को खबर मिली तो वह भी भाग कर थाने पहुंचे और पीड़िता को समझाने का प्रयास किया.

लेकिन पीड़िता ने शिकायत वापस लेने से साफ इंकार कर दिया. इसके बाद मामला पुलिस कप्तान तक पहुंचा और फिर उनके ही आदेश पर थाना पुलिस ने पीड़िता की तहरीर को दर्ज किया है. पुलिस ने इस मामले में छेड़छाड़ की धाराओं में केस दर्ज किया है. थाना प्रभारी राहुल शर्मा ने बताया कि केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

हालांकि अभी आरोपी फरार है. बता दें कि इंदौर में इस तरह की यह कोई पहली घटना नहीं है. महिलाओं से छेड़छाड़ के कई मामले चालू महीने में ही सामने आ चुके हैं. पुलिस ने बताया कि अन्य मामलों में आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है और इस मामले में भी जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा.