अगली बार बांग्लादेश आएंगे तो…मैच के बाद हरमनप्रीत कौर ने दिया बड़ा बयान, अंपयारिंग पर उठाए सवाल

अगली बार बांग्लादेश आएंगे तो…मैच के बाद हरमनप्रीत कौर ने दिया बड़ा बयान, अंपयारिंग पर उठाए सवाल

July 23, 2023 Off By NN Express

नई दिल्ली। बांग्लादेश और भारतीय महिला टीम के बीच खेली गई सीरीज 1-1 से बराबर रही। तीसरा और आखिरी वनडे में टाई रहा। तीसरे वनडे में बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 225 रन बनाए। भारतीय महिला टीम 49.3 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 225 ही बना सकी। मैच में हरमनप्रीत कौर का आउट होना विवादित रहा।

मैच प्रेजेंटेशन के दौरान कप्तान हरमनप्रीत कौर ने कहा, “क्रिकेट के अलावा भी इस खेल से बहुत कुछ सीखने को मिलता है। वहां जिस तरह की अंपायरिंग हो रही थी, उससे हम काफी हैरान थे। अगली बार, जब हम बांग्लादेश आएंगे, तो हम सुनिश्चित करेंगे कि हमें ऐसी अंपायरिंग से निपटना होगा और उसी के अनुसार खुद को तैयार करेंगे”।

🥶🥵 pic.twitter.com/kP7TNo473T— Akash (@im_akash196) July 22, 2023

जेमिमा और हरलीन की तारीफ की

हरमनप्रीत ने जेमिमा और हरलीन की भी प्रशंसा की और एक और बड़ी टिप्पणी की। हरमनप्रीत ने कहा, “वह आखिरी गेम में बहुत आशाजनक लग रही थी, इसलिए हमने उसे बढ़ावा दिया ताकि वह स्वतंत्र रूप से बल्लेबाजी कर सके। उसने उस अवसर को दोनों हाथों से लिया। जेमी पूरी पारी के दौरान वास्तव में अच्छा था, उसका प्रदर्शन महत्वपूर्ण था। यह एक अच्छा खेल था, बहुत कुछ सीखने को मिला”।

बता दें कि 34वें ओवर में में नाहिदा अख्तर गेंदबाजी कर रही थीं। इस ओवर की एक गेंद पर हरमनप्रीत कौर स्वीप शॉट खेलने गईं। गेंद बल्ले से कनेक्ट ना होकर पैड पर लगी। अपील के बाद अंपायर ने आउट दे दिया था। इसके बाद गुस्से में हरमनप्रीत कौर ने विकेट पर बल्ला दे मारा था।