MBBS की छात्रा से लव-सेक्स-धोखा, डॉक्टर को घसीट कर ले गई पुलिस….

MBBS की छात्रा से लव-सेक्स-धोखा, डॉक्टर को घसीट कर ले गई पुलिस….

July 21, 2023 Off By NN Express

बिहार के गया में मुजफ्फरपुर के एक डॉक्टर का लव-सेक्स-धोखा का मामला सामने आया इसके बाद डॉक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मुजफ्फरपुर पुलिस डॉक्टर को अस्पताल अधीक्षक के केबिन से उठाकर अपने साथ घसीटते हुए ले गई. डॉक्टर पर MBBS की एक छात्रा ने शादी का झांसा देकर दो साल तक यौन शोषण करने का आरोप लगाया है. डॉक्टर का नाम अतुल शेखर है.

डॉक्टर अतुल शेखर जो गया मेडिकल कॉलेज अस्पताल से पहले मुजफ्फरपुर के SKMCH में तैनात था. उसकी वहां MBBS की पढ़ाई कर रही पीड़िता से मुलाकात हुई थी. मुलाकात के बाद दोनों में बातचीत बढ़ी और वो एक-दूसरे के करीब आ गए.

शादी का वादा करके दो साल तक रेप

पीड़िता ने कहा है कि डॉक्टर अतुल शेखर ने उससे शादी का वादा करके दो साल तक उसका शारीरिक शोषण किया. इस बीच जब लड़की ने डॉक्टर पर शादी का दबाव बनाया तो उसने मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल गया में अपना ट्रांसफर करा लिया. वह यहां शिशुरोग विभाग में ड्यूटी कर रहा था. डॉक्टर ने पीड़िता से बातचीत भी बंद कर दी थी. इसके बाद पीड़िता ने मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया. मामला दर्ज होने के बाद पीड़ित लड़की के साथ मुजफ्फरपुर पुलिस मगध मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल गया पहुंची.

अस्पताल अधीक्षक के केबिन में छुपा आरोपी

पुलिस को देखकर आरोपी डॉक्टर अस्पताल अधीक्षक के केबिन में घुस गया. तब अधीक्षक ने पुलिस से कहा कि उनके जाने के बाद वह कार्रवाई कर सकते हैं. पुलिस दो घंटे तक अधीक्षक के केबिन से निकलने का इंतजार करती रही. इधर आरोपी भी केबिन से निकलने का नाम नहीं ले रहा था. 12.30 बजे जब अस्पताल अधीक्षक केबिन से बाहर निकले तब पुलिस ने उसे दबोच लिया.

घसीट कर आरोपी को ले गई पुलिस

इस दौरान डॉक्टर अस्पताल से निकलने के लिए तैयार नहीं था तब पुलिस उसे वहां से घसीट कर ले गई. पुलिस ने अस्पताल से डॉक्टर को गिरफ्तार करने की सूचना स्थानीय थाने में दी और उसे मुजफ्फरपुर लेकर चली गई. पुलिस टीम के साथ आईं एसआई बबीता कुमारी ने बताया कि डॉक्टर अतुल शेखर के खिलाफ एक MBBS की छात्रा ने रेप केस दर्ज कराया है. इसके बाद मुजफ्फरपुर पुलिस आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार करने के लिए पहुंची. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है अब आगे की कार्रवाई की जा रही है.