Nia Sharma को शूटिंग के पहले दिन घंटों करना पड़ा था इंतजार, पहला सीरियल था फ्लॉप

Nia Sharma को शूटिंग के पहले दिन घंटों करना पड़ा था इंतजार, पहला सीरियल था फ्लॉप

July 21, 2023 Off By NN Express

एक्ट्रेस निया शर्मा की हर पोस्ट सोशल मीडिया पर सनसनी मचा देती है. टीवी की ये खूबसूरत एक्ट्रेस आज अपने हर प्रोजेक्ट के लिए लाखों रुपये चार्ज करती हैं. लेकिन निया को अपने करियर की शुरुआत में काफी स्ट्रगल करना पड़ा था. निया ने स्टार प्लस के टीवी सीरियल काली- एक अग्निपरीक्षा से टीवी इंडस्ट्री में एंट्री की थी. अपने एक्टिंग करियर के लिए निया दिल्ली से मुंबई आई थीं. जब शूटिंग के पहले दिन निया अपने सेट पर पहुंचीं, तो उनके साथ कुछ ऐसा हुआ, जो वो कभी नहीं भूल सकती.

सेट पर पहुंची निया शर्मा को उम्मीद थी कि तैयार होते ही उनका तुरंत शॉट लग जाएगा और शूटिंग की शुरुआत होगी, लेकिन उनका अनुभव बेहद खराब रहा. इस बारे में बात करते हुए निया शर्मा ने कहा कि “जब मैं पहली बार सेट पर गई थी, तब मैं बहुत ज्यादा नर्वस थी. मैं सुबह गई थी. सुबह से मुझे रेडी करके सेट पर बिठा दिया था, लेकिन आखिर में रात को 9 बजे मेरा नंबर आया.”

शूटिंग के पहले दिन निया को लगा झटका

आगे   निया शर्मा ने कहा कि ‘सुबह मुझे दो चोटी बनाकर बैठा दिया था और मैं ऐसी ही बैठी रही. कभी सेट पर, कभी वैनिटी में, मुझे पता ही नहीं था कि मेरे साथ क्या हो रहा है.’ आपको बता दें, निया का पहला शो काली- एक अग्निपरीक्षा क्राइम थ्रिलर सीरीज था, जो 13 सितंबर 2010 से 18 मार्च 2011 तक स्टार प्लस पर प्रसारित हुआ. ये सीरीज रुचिका गिरहोत्रा ​​केस से प्रेरित था.

एक हजारों से मिली शोहरत

हालांकि काली सास बहू ऑडियंस को अपनी तरफ आकर्षित नहीं कर पाई और महज 5 महीने में इसे ऑफ एयर होना पड़ा. इस शो के बाद निया को ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ के लिए साइन किया गया और इस शो में उन्होंने निभाए हुए मानवी के किरदार से सही मायने में निया लाइमलाइट में आईं.