‘राजा SDM बना द, धोखा ना देहब’, ज्योति मौर्य पर वायरल हो रहे ये भोजपुरी गाने

‘राजा SDM बना द, धोखा ना देहब’, ज्योति मौर्य पर वायरल हो रहे ये भोजपुरी गाने

July 19, 2023 Off By NN Express

भोजपुरी इंडस्ट्री बाकी सभी इंडस्ट्री के मुकाबले काफी एक्टिव रहती है. नए-नए और ट्रेडिंग मुद्दों पर भोजपुरी इंडस्ट्री सबसे पहले गाना बनाती है. ऐसे में फिलाहल हर तरफ बस एसडीएम ज्योति मौर्य के नाम के ही चर्चे हो रहे हैं. SDM ज्योति मौर्य और उनके पति आलोक मौर्या पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में बने हैं. दोनों के घर की लड़ाई सरेआम सामने आने के बाद हर तरफ इनकी ही चर्चा हो रही है.

न्यूज चैनल से लेकर सोशल मीडिया तक रोज नई-नई खबरें सामने आती रहती हैं. दोनों की कहानी पर कई भोजपुरी गायकों ने गाने तक बना डाले, जो यूटयूब पर खूब वायरल हो रहे हैं. ज्योति चालीसा से लेकर, कई वीडियो सॉन्ग की भरमार है.

ज्योती मौर्य पर बना चालीसा

सबसे पहले बात करते हैं ज्योति मौर्य पर बने चालीसा की. आम तौर पर चालीसा भगवान पर बनाई जाती हैं या फिर किसी कथा को सुनाने के लिए इसका इस्तेमाल होता है. लेकिन यहां मामला पूरी तरह से अलग है, भोजपुरी सिंगर चंदा शर्मा ने अपनी आवाज में ज्योति मौर्य की पूरी कहानी को चालीसा के रूप में गाकर सुनाया है. गाने में बताया गया है कि किस तरह से ज्योति ने अपने पति से आगे पढ़ने के लिए कहा और बाद में कैसे उसे धोखा दे दिया. एसडीएम पर बनी ये चालीसा इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है.

‘राजा SDM बना द, धोखा ना देहब’

एसडीएम ज्योति मौर्य पर एक गाना और भी बना है, जिसका नाम है ‘राजा SDM बना द, धोखा ना देहब’. गाने में लड़की अपने पति से आगे पढ़ने की इच्छा जाहिर करती हुई नजर आ रही है. वह अपने पति से कह रही है कि अभी उसे आगे और पढ़ना है और SDM बनना है. वो ये भी कहती है कि वह SDM बनकर धोखा नहीं देगी. लेकिन उसकी बातों पर पति चाहकर भी यकीन वहीं कर पा रहा है. इस गाने को शिवानी सिंह ने गाया है.

पति पढ़ईले पत्नी धोखा दे गईले

इसके अलावा एक ऑडियो सॉन्ग भी ज्योति मौर्य पर बनाया गया है. गाने के बोल हैं पति पढ़ईले पत्नी धोखा दे गईले. जिसका हिंदी में मतलब है कि पति ने पढ़ाया और पत्नी धोखा दे गई. इस गाने को सैड सॉन्ग की तरह तैयार किया है और इसमे पति की कहानी को सुनाया गया है. गाने को शेयर करते हुए भी लिखा गया है कि यूपी की सच्ची घटना, पति रोकर इंसाफ मांग रहा है. इस गाने को दांगी सोनू दिनकर ने गाया है. ये गाना भी इंटरनेट पर काफी सुना जा रहा है.