हिंदू लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर जबरन निकाह, फिर 100 रुपए के स्टाम्प पेपर से बदल दिया धर्म

हिंदू लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर जबरन निकाह, फिर 100 रुपए के स्टाम्प पेपर से बदल दिया धर्म

July 19, 2023 Off By NN Express

मुंबई से सटे मीरा रोड इलाके में धर्मान्तरण और लव जिहाद का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पर लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर उसके साथ जबरन निकाह किया गया और महज 100 रुपये के स्टैम्प पेपर पर हिन्दू लड़की को रहीमा मुस्लिम बना दिया गया. अब खुद पुलिस कह रही है कि उन्होंने ज़िन्दगी में ऐसा पहली बार देखा है कि किसी का धर्म महज 100 रुपये के स्टाम्प पेपर पर बदल दिया जा रहा है. इसके खिलाफ अब लीगल टीम से सलाह लेकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

पीड़िता का दावा है कि उसे जबरन नमाज पढ़ने और गाय का गोश्त खाने के लिए मजबूर किया गया यही नहीं बल्कि उसे काफिर कहकर बुलाया जाता था. वहीं आरोपी लड़की को घर मे बन्द कर बाहर से ताला लगाकर रखता था उसका वीडियो भी Tv9 भारतवर्ष के पास है. अब आपको सिलसिलेवार तरीके से बताते हैं कि मामला क्या है.

लड़की का जबरन बनाया अश्लील वीडियो

दरअसल मीरा रोड में रहने वाली पीड़िता का एक कॉमन फ्रेंड के जरिये अमीन नाम के लड़के से दोस्ती हुई जब वो कम्प्यूटर क्लास के लिए जाती थी. अमीन उसे दोस्ती का वादा कर एक दिन घर ले गया अपनी मां से मिलाया और घरवालों से परिचय कराया. फिर एक दिन और बहाने से घर ले गया कि एक बच्ची की तबियत खराब है लेकिन पीड़िता जब वहां गयी तो कोई नही था. इस दौरान लड़के ने लड़की से जबरन अश्लील वीडियो और शारीरिक संबंध भी बनाया.

कोर्ट मैरिज करने का वादा

इसके बाद पीड़िता घर चली गयी तो अगले दिन से उसे वीडियो के आधार पर आरोपी रोज ब्लैकमेल करने लगा. फिर एक दिन उसने पीड़िता को ये विश्वास दिलाया को जल्द ही उससे कोर्ट मैरिज करेगा. पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसको दोबारा मिलने के लिए बुलाया. इस बार उसने उसे एक गाड़ी में बैठाया. उसी वक्त दो और शख्स गाड़ी में आकर बैठ गए. आरोपी ने उसको बताया कि दोनों मस्जिद से ताल्लुक रखते हैं जो निकाह कराएंगे.

100 रुपये के स्टाम्प पर धर्म परिवर्तन

पीड़िता ने बताया कि इसके बाद उसको एक दुकान के अंदर ले जाया गया. वहीं पर एक पहले से ही लिखित निकाहनामे पर साईन कराया गया. साथ ही 100 रुपये के स्टाम्प पेपर पर उसका धर्म परिवर्तन एक काजी के जरिये करा दिया गया. वहीं जब उसने सवाल पूछा तो बताया कि मुस्लिम बनकर शादी करने से इस्लाम में उसे जन्नत मिलेगी.

पहले से शादीशुदा है आरोपी

लेकिन घर जाने पर पीड़िता को पता चला कि आरोपी पहले से शादी शुदा है. उसने जिसे भाई के बच्चे और परिवार बताया था वो आरोपी के ही थे. आरोपी कीमा ने खुद बताया कि पहली वाली से कुछ हुआ नहीं तो दूसरी लाया है, ये सुनकर पीड़िता के होश उड़ गए. इससे पीडिता काफी आहत हुई और घर में कलह होने लगी. उसके साथ मारपीट भी की गई. इससे वह बीमार रहने लगी, तो उत्तन के एक दरगाह मे उसे ले जाया गया, जहां मौलान झाड़फूंक के नाम पर भभूत का पानी पिलाता था.

गाय का गोश्त खाने का दबाव

जब पीड़िता ने इसकी शिकायत की तो आरोपी की मां ने कहा कि घर मे काफ़िर लाया है गाय का गोश्त खिलाओ ठीक हो जाएगी. इस बीच घर में अनबन के चलते आरोपी पीड़िता को लेकर दूसरे घर मे शिफ्ट हुआ तो उसे बाहर ताला बंद करके कैद करके रखा जाता था. फिर पास पड़ोस के लोगों ने देखा तो पुलिस को बुलाया और उसे छुड़ाया.

अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी

पीड़िता ने बतायाकि इसके बाद वह अपने घर चली गयी. इसके बाद आरोपी ने उसको फिर अश्लील वीडियो वायरल करने को धमकी देकर वापस लौटने पर मजबूर किया. पीड़िता का कहना है यह लोग दोबारा उसे टॉर्चर करने लगे. यही नहीं पासपोर्ट की मांग की गई कि उसे विदेश भेजेंगे लेकिन वह उसके मायके में था तो बात खत्म हो गयी. पीड़िता के आरोप के तहत कुछ और लड़कियां थी जिन्हें विदेश भेजने के लिए एयरपोर्ट बुलाया गया था. इन सब से बिल्कुल तंग आकर आखिर में पीड़िता मौका देखकर घर से निकल भागी और परिवार और हिंदु संगठनों के जरिये FIR दर्ज करवाई. जिसके बाद आरोपी अमीन को गिरफ्तार कर लिया गया और उसकी मां को CRPC के तहत नोटिस दिया गया है.

लीगल एक्सपर्ट की लेंगे मदद

जब TV9 ने 100 रुपये के स्टाम्प पेपर पर आखिर धर्म कैसे बदल जाता है का सवाल किया तो पुलिस को कुछ सूझा नहीं. अब वह इस मामले में लीगल एक्सपर्ट की मदद लेने की बात कह रही है. साथ ही खुद मान रही है कि ये अपने आप में पहला केस है कि 100 रुपए में धर्म बदल गया. लेकिन यही पुलिस पीड़िता को लगभग12 घंटे तक थाने में बैठाए रही और FIR नहीं दर्ज की. सभी अधिकारियों को सूचित किया गया लेकिन एफआईआर नहीं हुई.

महिला संगठनों ने थाने में किया हंगामा

वहीं जब महिला संगठनों ने थाने में पहुंचकर हंगामा किया तब आधी रात को पुलिस ने दबाव में FIR दर्ज की और आरोपी को भी अरेस्ट किया. पीड़िता का आरोप है कि उसे फसाना, वीडियो बनाना, ब्लैकमेल करना और इस्लाम कबूल करवाना, ये सब जानबुझकर साजिश के तहत किया गया.