‘तू केवल बेटी ही पैदा करती है…’ ताना मारकर पति ने पत्नी पर फेंका तेजाब

‘तू केवल बेटी ही पैदा करती है…’ ताना मारकर पति ने पत्नी पर फेंका तेजाब

July 19, 2023 Off By NN Express

उत्तर प्रदेश के हाथरस से एक दिल दहला देने वाला सामने आया है. यहां एक पति ने अपनी पत्नी पर तेजाब फेंक दिया. इसमें वो गंभीर रूप से झुलस गई. महिला का अलीगढ़ में चल रहा है. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया और मामले की जांच कर रही है. पति और उसके घरवालों पर आरोप है कि वो दहेज के लिए उसे परेशान करते थे. उसकी मांग पूरी ना होने पर उसके साथ ये जघन्य हरकत की गई. वहीं इस मामले में पति ने अपनी सफाई दी है.

उसका कहना है कि उसकी पत्नी झूठ बोल रही है. उसने गुस्से में आकर अपनी पत्नी पर खौलता हुआ दूध फेंका था. पुलिस ने इस मामले में एक महिला समेत चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है, जबकि दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़िता के पिता ने इस मामले में कोतवाली सिकन्दराराऊ में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

पीड़िता का मायका एटा जिले के सकरौली थाना क्षेत्र के गांव चिरावली में है. महिला के पिता का कहना है कि उनकी बेटी की शादी आठ साल पहले दीपक पुत्र वीरपाल के साथ की थी.

चारों लड़की होने पर मारते थे ताना

इसके बाद बेटी के ससुराल वाले बाइक की मांग करते रहते थे. इस दौरान उनकी बेटी के चार संतान हुईं. लड़का ना होने की वजह से ससुराल वाले उसे ताना देते रहते थे कि तू केवल बेटी ही पैदा करती है. इस बात को लेकर आरोपियों ने बेटी को पीटा और जान से मारने की नीयत से उस पर तेजाब फेंक दिया, जिस वजह से उनकी बेटी बुरी तरह झुलसकर घायल हो गई.

उसके शरीर का काफी हिस्सा झुलस गया है. इस पूरे मामले पर कोतवाली प्रभारी आशीष कुमार का कहना है कि महिला पर तेजाब फेंका गया या खौलता दूध, यह बात जांच में स्पष्ट हो सकेगी. फिलहाल मुकदमा दर्ज कर जाच पड़ताल की जा रही हैं.