Love Stereo Again Teaser: जहरा खान-टाइगर श्रॉफ के रोमांटिक वीडियो ने मचाया गदर, ‘लव स्टीरियो अगेन’ का टीजर आउट

Love Stereo Again Teaser: जहरा खान-टाइगर श्रॉफ के रोमांटिक वीडियो ने मचाया गदर, ‘लव स्टीरियो अगेन’ का टीजर आउट

July 19, 2023 Off By NN Express

Love Stereo Again Teaser: टाइगर श्रॉफ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में जाना माना नाम बन चुके हैं। उन्होंने कई फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग का परिचय दिया है। अब गुजरे जमाने की एक्ट्रेस रहीं सलमा आगा की बेटी जहरा खान भी एक्टिंग में डेब्यू के लिए तैयार हैं। जहरा ने म्यूजिक इंडस्ट्री में अपना मुकाम हासिल किया है, और अब एक्टिंग में भी हाथ आजमाने को रेडी हैं।

टाइगर और जहरा के पहले म्यूजिक एल्बम ‘लव स्टीरियो अगेन’ का टीजर सामने आ चुका है। इस गाने में हॉटनेस से भरी इनकी केमेस्ट्री देखते ही बन रही है। इस वीडियो सॉन्ग की थीम रोमांटिक है। टाइगर और जहरा के बीच कई सिडक्टिव सीन फिल्माए गए हैं, जो फैंस का इस वीडियो को देखने का इंतजार और बढ़ा रहा है।

On and about to create magic! 💃🎧
The teaser of my new track #LoveStereoAgain is finally out!
Song releasing on 21st July 2023. Stay tuned. @EdwardMaya x #TigerShroff x @TheZaraKhan x @tanishkbagchi #tseries @TSeries #BhushanKumar @SharddhaPandit @VCorneva #EldarMansurov… pic.twitter.com/5gnPCKa8DR— Tiger Shroff (@iTIGERSHROFF) July 19, 2023

फैंस की बढ़ी बेताबी

टाइगर श्रॉफ की एक फैन ने कमेंट किया कि उनसे इस पूरे एल्बम को देखने का इंतजार खत्म नहीं होता। उन्होंने लिखा, ‘वाह…हर बार कि तरह मार ही दिया @tigerjackieshroff ने। पूरा एल्बम देखने के लिए इंतजार नहीं होता…।’ कई यूजर्स ने टाइगर की टोन्ड बॉडी की भी तारीफ है, जिसे उन्होंने पूरे एल्बम में फ्लॉन्ट किया है।

टाइगर-जहरा वर्कफ्रंट

टाइगर श्रॉफ के अपकमिंग फिल्मी प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो फैंस उन्हें ‘बड़े मियां छोटे मियां 2.0’ में देखेंगे। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी होंगे। अक्षय कुमार के साथ टाइगर की यह पहली फिल्म होगी। इसके अलावा वह ‘गणपत: पार्ट वन’ में भी नजर आएंगे।

वहीं, जहरा खान पैन इंडिया फिल्म ‘वृषभा’ से एक्टिंग डेब्यू करेंगी। यह उनकी साउथ सुपरस्टार मोहनलाल के साथ फिल्म होगी, जिसकी प्रोड्यूसर एकता कपूर और शोभा कपूर होंगी। इसी फिल्म से संजय कपूर की बेटी और जाह्नवी कपूर की कजिन शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) भी डेब्यू कर रही हैं।