क्या है दीपिका कक्कड़ के बेटे के नाम का मतलब? शोएब इब्राहिम ने किया खुलासा

क्या है दीपिका कक्कड़ के बेटे के नाम का मतलब? शोएब इब्राहिम ने किया खुलासा

July 16, 2023 Off By NN Express

छोटे पर्दे का मशहूर कपल शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ माता-पिता बनने के बाद से लगातार चर्चा में हैं. दीपिका ने बेटे को जन्म दिया है. हालांकि टीवी एक्ट्रेस के बेटे को जन्म के बाद इनक्यूबेटर में रखा गया था. उस दौरान शोएब ने लगातार अपने फैंस से बच्चे के लिए दुआ करने के लिए कहा था. 21 जून को दीपिका ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था. अब वह अपने बच्चे के साथ घर आ गई हैं.

इसी बीच फैंस दीपिका और शोएब के फैंस बच्चे के नाम के खुलासे का इंतजार कर रहे थे. अब उनका इंतजार खत्म हो गया है क्योंकि दीपिका के बेटे के नाम का खुलासा हो गया है. दरअसल दीपिका और शोएब ने अपने यूट्यूब व्लॉग में अपने बेटे का नाम सभी के साथ शेयर किया. शोएब ने एक व्लॉग पोस्ट करते हुए बताया कि उनके बेटे का नाम रुहान शोएब इब्राहिम है. वहीं एक्टर ने इस नाम का मतलब भी सभी को बताया. बच्चे के नाम का मतलब दयालु है. यानी सभी के प्रति दया रखने वाला.

हालांकि अभी तक दीपिका कक्कड़ शोएब इब्राहिम ने अभी तक अपने नवजात बच्चे का चेहरा नहीं दिखाया है. वहीं वीडियो में शोएब ने ये भी बताया कि दीपिका के प्रेग्नेंट होने के एक महीने बाद ही उन्होंने नाम तय कर लिया था. अगर उनकी बेटी होगी तो उन्होंने नाम भी सोच लिया था. शोएब ने कहा, “मैडम (दीपिका) को यह नाम रुहान पसंद आया. बता दें, दीपिका और शोएब मशहूर सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ में साथ नजर आ चुके हैं.

इसी शो के दौरान दोनों करीब आए थे. साल 2018 में दीपिका-शोएब ने शादी कर ली थी. शादी के पांच साल बाद अब इस कपल ने अपने पहले बच्चे का दुनिया में स्वागत किया है. दीपिका ने शादी के बाद से ही एक्टिंग से दूरी बना ली थी. हालांकि अपने यूट्यूब व्लॉग के जरिए दीपिका रोजाना अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. अपनी रोजाना की जिंदगी को दीपिका अपने व्लॉग के जरिए फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हालांकि दीपिका कई बार सोशल मीडिया यूजर्स की ट्रोलिंग का भी शिकार हो चुकी हैं.