बजरंगी भाईजान की मुन्नी की मासूमियत 8 साल बाद भी बरकरार, फैंस बोले- अब दिखने लगी और भी क्यूट

बजरंगी भाईजान की मुन्नी की मासूमियत 8 साल बाद भी बरकरार, फैंस बोले- अब दिखने लगी और भी क्यूट

July 16, 2023 Off By NN Express

बजरंगी भाईजान में सलमान खान के साथ काम करने वाली हर्षाली मल्होत्रा को हाल ही में शनिवार रात शहर में आउटिंग के दौरान देखा गया. एक्ट्रेस हर्षाली मल्होत्रा जब एक कथक इंस्टीट्यूट से बाहर निकल रहीं थी. तभी उनका वीडियो क्लिक किया गया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. हर्षाली केवल कक्षा 1 में थी जब उसने कबीर खान की फिल्म के लिए शूटिंग की थी. अब वह बड़ी हो गई है. हर्षाली मल्होत्रा ने बजरंगी भाईजान में मुन्नी का किरदार निभाया है. अपनी पहली ही फिल्म से दर्शकों के दिल पर छा गई थी.

बजरंगी भाईजान फेम हर्षाली मल्होत्रा की शहर में तस्वीरें ली गईं. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. बजरंगी भाईजान की एक्ट्रेस का उनकी नवीनतम आउटिंग का एक वीडियो पापराजी की ओर से साझा किया गया था. मल्होत्रा ने रंगीन कुर्ती पहनी हुई थी और अपनी उपस्थिति के दौरान उनमें प्राकृतिक चमक दिख रही थी. उन्होंने प्यारी सी मुस्कान के साथ पैपराजी को पोज भी दिए. वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल है.

दिशा परमार की याद दिलाती हैं मुन्नी

इंस्टाग्राम पर वायरल ये वीडियो जब ट्रेंडिंग में आया तो कई दर्शकों ने कहा कि वे उसके सुंदर रूप को देखकर दंग रह गए और हर्षाली मल्होत्रा बड़ी उम्र का कहा. एक यूजर्स ने कहा कि वक्त कहां से कहां गुजर गया, पता ही नहीं चला. बच्चे बड़े हो गए. कई अन्य लोग भी थे जिन्होंने कहा कि मुन्नी उन्हें टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार की याद दिलाती हैं. वह बहुत सुंदर है और दिशा परमार के छोटे संस्करण की तरह दिखती है. कई लोगों ने उन्हें सुंदर, क्यूट और मनमोहक बताया. वे उसके पहनावे में सादगी और मासूम मुस्कान से प्रभावित हो गए.

बजरंगी भाईजान से शुरू किया कैरियर

हर्षाली मल्होत्रा ने बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत कबीर खान के डायरेक्शन में बनी फिल्म बजरंगी भाईजान से की है, जिसमें उन्होंने एक पाकिस्तानी मुस्लिम लड़की का रोल निभाया और सलमान खान, करीना कपूर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ एक्टिंग की.

एक गूंगी लड़की के रूप में उनके प्रदर्शन के लिए उन्हें भारी प्रशंसा मिली और उन्होंने 2022 में भारत रत्न डॉ. अंबेडकर पुरस्कार सहित कई प्रतिष्ठित पुरस्कार भी जीते. हर्षाली ने कुबूल है और लौट आओ तृषा जैसे टेलीविजन धारावाहिकों में भी काम किया है.