पति ढूंढने वाले को चार लाख रुपये देने के लिए तैयार है ये महिला, हसबैंड में चाहती है सात खूबियां, पढ़ें….

पति ढूंढने वाले को चार लाख रुपये देने के लिए तैयार है ये महिला, हसबैंड में चाहती है सात खूबियां, पढ़ें….

July 14, 2023 Off By NN Express

वाशिंगटन। आजकल जहां कुछ लोग शादी से दूर भागते हैं, वहीं दूसरी तरफ एक महिला लाइफ पार्टनर खोजने के लिए बिचौलिए को लाखों रुपये देने को तैयार है। दरअसल, ये हैरान करने वाला मामला अमेरिका का है। यहां एक महिला ने पति की तलाश करने वाले को 5000 डॉलर यानी 4,10,462 रुपये देने की पेशकश की है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लॉस एंजिल्स की 35 साल की कॉर्पोरेट वकील ईव टिली कॉल्सन ने टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर किया है। उसमें कॉल्सन ने अपील की है कि जो उनके लिए एक अच्छा पति ढूंढवाने में मदद करेगा वो उसे चार लाख रुपये देंगी। 

10 लाख से अधिक फॉलोवर्स

लोगों के सामने प्रस्ताव

खबरों की अनुसार, कॉल्सन ने इससे पहले यह प्रस्ताव अपने दोस्तों और बॉस के सामने भी रखा था। जब उनका करीबी कोई अच्छा लाइफ पार्टनर नहीं बता पाया तो उन्होंने इस प्रस्ताव को आम जनता के सामने रख दिया। 

इतने साल में देगी तलाक

ईव टिली कॉल्सन ने कहा कि प्रस्ताव ये है कि अगर कोई मेरी शादी करवाता हैं तो मैं उससे शादी करने के बाद तलाशने वाले को 5000 डॉलर का इनाम दूंगी। उन्होंने अपनी शर्तों के साथ ही एक चौंकाने वाली बात भी कही है। उनका कहना है कि वह अपनी शादी को बहुत लंबे समय तक रखना नहीं चाहती हैं, हो सकता है कि वो 20 साल में उससे तलाक भी ले लें।

डेटिंग ऐप्स से परेशान

कॉल्सन ने कहा कि मैं करीब पांच सालों से अकेली हूं। मैंने डेटिंग ऐप्स पर लोगों से मिलने की कोशिश की, लेकिन कोई पसंद नहीं आया। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के बाद डेट करने के ढंग में एक अजीब बदलाव आया है। लोग आपसे व्यक्तिगत रूप से नहीं मिलते हैं और न ही डेटिंग ऐप पर कोई आपको गंभीरता से लेता है। 

ये खूबियां चाहिए

34 वर्षीय ईव ने लाइफ पार्टनर को लेकर अपनी कुछ शर्ते भी बताई है। उनका कहना है कि उनका फ्यूचर हसबैंड 27 से 40 साल के बीच में होना चाहिए और उसकी लंबाई कम से कम 6 फीट हो। इसके अलावा वो मजाकिया और तेज दिमाग वाला हो। साथ ही वो चाहती हैं कि उनका होने वाला पति स्पोर्ट्स में अच्छा हो। साथ ही बात करने में भी अच्छा होना चाहिए। ईव कहती हैं कि उनके भावी पति में ये खूबी भी होनी चाहिए कि वो किसी भी तरह का नशा न करता हो।