पति-पत्नी ने आपसी विवाद  के चलते फंदे पर  लटककर दी जान….

पति-पत्नी ने आपसी विवाद के चलते फंदे पर लटककर दी जान….

July 13, 2023 Off By NN Express

बिहार के मुजफ्फरपुर में पति- पत्नी ने फांसी के फंदे से लटककर जान दे दी. बताया जा रहा है कि आपसी विवाद में पति पत्नी ने आत्महत्या कर ली और चार साल के मासूम बेटे को बिलखता छोड़ दिया. मामला मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र के फरर्दो पुल के पास का है. बुधवार सुबह इनका शव फंदे से लटकता हुआ मिला है. पति पत्नी की पहचान पारू थाना इलाके के लालू छपरा गांव के रहने वाले विक्रम कुमार और उनकी पत्नी शबनम सिंह के रूप में हुई हैं. इस घटना की जानकारी जब परिजनों को हुई तो उनमें चीख पुकार मच गई है.

बताया जा रहा है कि मंगलवार की रात पति पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ने अपने मासूम बेटे का भी ख्याल नहीं किया और फंदे पर लटककर जान दे दी.

चार साल का बेटा हो गया बेसहारा

विक्रम कुमार मुजफ्फरपुर के फरदो पुल के पास किराए के मकान में पत्नी और 4 साल के बेटे के साथ रहते थे. विक्रम प्राइवेट जॉब कर परिवार का गुजारा करते थे. मंगलवार की देर शाम किसी बात को लेकर दोनों पति पत्नी में विवाद हुआ जिसके बाद दोनों ने अपनी जान दे. लोगों ने बताया कि मां के फंदे से झूलने के बाद चार साल का मासूम बिलख-बिलख कर रो रहा था. उसे तो ये भी समझ नहीं था कि अब उसके मम्मी पापा वापस कभी नहीं आएंगे.

पुलिस कर रही है मामले की जांच

घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. पुलिस यह जांच कर रही है मामला आत्महत्या का है या कोई और वजह है. पुलिस आसपास के लोगों से भी इस बारे में पूछताछ कर रही है.